हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि परेशान हुए फैंस

Television Actress Hina Khan Shared A Photo And Said- I Am Unwell
हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि परेशान हुए फैंस
हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि परेशान हुए फैंस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में अपनी एक फोटो की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक फोटो साझा की, जिसे देखकर उनके ​फैंस परेशान हो गए। बता दें ​हिना का वर्क शेड्यूल इन दिनों बहुत टाइट चल रहा है। इस वजह से वह बीमार हो गईं। हिना ने खुद ही इस बात की जानकारी दी है। 

हिना ने अपनी हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया है। इस फोटो में हिना बिस्तर पर लेटी दिख रही हैं। हिना खान ने फोटो के कैप्शन में "अनवेल" लिखा है। उनकी तबीयत को क्या हुआ है, फिलहाल ये बात सामने नहीं आई है। 

हालही में हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा भी बनीं थी। इस के दौरान वे सिल्वर गाउन में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। इस वजह से उन्होंने काफी तारीफें बटोरी। यहां उनकी फिल्म लाइन्स का पोस्टर रिलीज किया। इस फिल्म के जरिए वे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। इसके अलावा हिना अपने बॉयफ्रेंड संग विदेश घूमने भी गई थीं। इसके तुरंत बाद वे उन्होंने अपना शूटिंग शेड्यूल दोबारा शुरु कर दिया। 

हिना ने अपने ​कॅरियर की शुरुआत सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से की थी। लगभग 8 साल इस शो का हिस्सा रहने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया, क्योंकि वो बहू का किरदार निभाते-निभाते थक गईं थीं। इसके बाद हिना बिग बॉस 11 में नजर आईं। बिग बॉस के खत्म होने के बाद वे एकता कपूर के फेमस शो कसौटी जिंदगी में भी नजर आई। इस सीरियल में वे कोमोलिका का नेगेटिव किरदार निभाती नजर आई थी। 

Created On :   25 Jun 2019 4:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story