दैनिक भास्कर हिंदी: बताएं कहां कर रहा हूं मैं फिल्म प्रमोशन : अक्षय

March 3rd, 2020

हाईलाइट

  • बताएं कहां कर रहा हूं मैं फिल्म प्रमोशन : अक्षय

मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च के बाद अब फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। अक्षय ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से सवाल कर पूछा कि क्या वह अनुमान लगा सकते हैं कि प्रमोशन के लिए अभिनेता कहां गए हैं।

अक्षय ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, एक स्थान जहां आना मेरे फिल्मों के प्रमोशन के लिए जरूरी हो गया है। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि आज (मंगलवार को) हम सूर्यवंशी (फिल्म) का प्रचार कहां कर रहे हैं?

तस्वीर में अभिनेता फिल्म मेकर शेट्टी के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अभी तक 6,22,045 लाइक्स और 5,220 कमेंट्स आ चुके हैं। चर्चित यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने मजाकिया अंदाज में कहा, आशीष चंचलानी की वाइन्स में। वहीं, अभिनेता के अन्य प्रशंसकों ने तुरंत तस्वीर के पीछे के बैकग्राउंड को पहचानते हुए कहा, द कपिल शर्मा शो पर।

बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर सोमवार सुबह जारी किया गया था। फिल्म में मुंबई को आतंकी हमलों से बचाने के लिए अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन एक साथ आ रहे हैं।

गौरतलब है कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिक में हैं और अजय देवगन व रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म सिंघम व सिम्बा के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे। अभिनेत्री कैटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है।

ट्रेलर देखकर इसमें खूब, एक्शन, ड्रामा, भावनाएं और हंसी मजाक नजर आ रहा है। वहीं फिल्म में धार्मिक एकता को भी दिखाया गया है। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।