म्यूजिक वीडियो मेहरबान में नजर आ रहे हैं टेरेंस लुईस

Terrence Lewis is seen in the music video Meherbaan
म्यूजिक वीडियो मेहरबान में नजर आ रहे हैं टेरेंस लुईस
मशहूर कोरियोग्राफर म्यूजिक वीडियो मेहरबान में नजर आ रहे हैं टेरेंस लुईस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस शुक्रवार को रिलीज हुए एक नए म्यूजिक वीडियो मेहरबान में नजर आ रहे हैं। इस गाने को सिद्धार्थ कश्यप ने कंपोज किया है, जिसे एस.के. म्यूजिक वर्क्‍स, रकीब आलम द्वारा लिखित और इसे मोहम्मद इरफान, सुमेधा करमाहे और राजा हसन ने गाया है।

एक अभिनेता के रूप में वीडियो पर काम करने के बारे में बात करते हुए, टेरेंस ने कहा, मैं सिद्धार्थ कश्यप के साथ काम करके सम्मानित और अभिभूत हूं, वह एक दूरदर्शी हैं। शायद ही मैं ऐसे लोगों से मिलता हूं जो अपने काम के प्रति इतने भावुक होते हैं, सिद्धार्थ उनमें से एक हैं। गाने पर काम करना एक उत्कृष्ट अनुभव था। मेहरबान बरसात के दिन चाय के गर्म प्याले की तरह है, आरामदायक, सुखद और अंतरंग।

संगीत वीडियो अजीज जी द्वारा निर्देशित है और इसमें अभिनेत्री सारा अंजुली भी हैं।

गाने को कश्मीर के बेहतरीन लोकेशंस में शूट किया गया है और इसकी बनावट बहुत ही बेहतरीन है।

संगीत संगीतकार सिद्धार्थ कश्यप ने कहा, मेहरबान एक बहुत ही अनूठा गीत है। संगीत की ²ष्टि से हमने दो अलग-अलग शैलियों के फ्यूजन के साथ प्रयोग किया है जो गाने में बहुत अच्छी तरह से मिश्रित हैं। इस गीत की विशेषता यह है कि हर गायक अलग-अलग रेंज में गा रहा है।

गाने के बारे में बात करते हुए, मोहम्मद इरफान, जिन्होंने गायन में अपनी आवाज दी, ने कहा, सिद्धार्थ जी के साथ काम करना हमेशा एक खुशी होती है। वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली संगीतकार हैं और उनकी पिछली कुछ रिलीज में उनकी बहुमुखी प्रतिभा स्पष्ट है। मेहरबान एक ऐसा गीत है जो तीव्र व्यक्त करता है। भावनाओं और इस ट्रैक पर काम करना एक सुखद अनुभव था। यह पिछले गाने से बहुत अलग है जिसे मैंने एस.के. म्यूजिक वर्क्‍स के साथ किया था। मुझे यकीन है कि टेरेंस लुईस ने वीडियो में शानदार काम किया है और लोगों को इस गाने का आनंद लेना चाहिए।

इसे जोड़ते हुए, सुमेधा करमाहे ने कहा, लकी मी, मुझे एस.के. म्यूजिक वर्क्‍स के साथ काम करने का मौका मिला। मेहरबान सिर्फ एक गाना नहीं है, बल्कि एक भावना है जो आपको पिघला देगी और आपको फिर से प्यार करने पर मजबूर कर देगी। यह गाना आपको बिना शर्त प्यार के महत्व का अहसास कराएगा।

यह वीडियो एस.के. म्यूजिक वर्क्‍स के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story