दैनिक भास्कर हिंदी: Bollywood: अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म

July 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है। इस पूर्व अभिनेत्री के जीवन पर आधारित बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, द स्टारडस्ट अफेयर के अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी ने ले लिए हैं। एक सूत्र ने बताया, निखिल ने बिलाल सिद्दीकी की किताब द स्टारडस्ट अफेयर के अधिकार ले लिए हैं। 

सूत्र के अनुसार,यह किताब ममता कुलकर्णी के उतार-चढ़ाव भरे और घटनापूर्ण जीवन पर आधारित है। एक बॉलीवुड स्टार से लेकर कथित अंडरवल्र्ड लिंक के जरिए गॉडमदर बनने तक ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। इस फिल्म को बनाने को लेकर निखिल सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद एक आधिकारिक घोषणा करेंगे।

शकुंतला देवी के ट्रेलर को कई सेलेब्रिटीज ने सराहा

नब्बे के दशक में अपने जोश और अलग शैली के लिए जानी जाने वाली ममता ने करण अर्जुन, बाजी और चाइना गेट जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया था।

अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि बॉलीवुड से गायब होने के बाद वह केन्या के नैरोबी में बस गई है और आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं। हालांकि, एक कथित ड्रग रैकेट के सिलसिले में कुछ साल पहले उसका नाम फिर से सामने आया था। सूत्र ने कहा, फिल्म की स्क्रिप्ट पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा।