KGF Chapter 2: संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी, खतरनाक है अधीरा रूप

The look of Sanjay Dutts character from KGF Chapter 2 continues
KGF Chapter 2: संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी, खतरनाक है अधीरा रूप
KGF Chapter 2: संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी, खतरनाक है अधीरा रूप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) अपनी पहली कड़ी केजीएफ की भारी सफलता के बाद से ही बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बनी हुई है। फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को संजय दत्त के किरदार अधीरा के बहुप्रत्याशित लुक को आखिरकार रिलीज कर दिया, जो वाइकिंग्स के क्रूर राजाओं से प्रेरित है। उनके इस लुक का अनावरण अभिनेता के प्रशंसकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है, क्योंकि आज उनका जन्मदिन है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित निर्माताओं ने इससे पहले घोषणा करते हुए आगाह किया था कि वे 29 जुलाई, 2020 को अधीरा का लुक जारी करेंगे।

सुशांत सुसाइड केस: एक्टर के पिता ने रिया के खिलाफ दर्ज कराई FIR

आज लुक को साझा करते हुए एक्सेल मूवीज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, अधीरा, वाइकिंग्स के क्रूर तरीकों से प्रेरित। वहीं संजय दत्त ने भी पोस्टर को साझा करते हुए लिखते हैं, इस फिल्म में काम कर बेहद अच्छा लगा और जन्मदिन का इससे बेहतर तोहफा और क्या हो सकता है। इसी के साथ उन्होंने केजीएफ की पूरी टीम के साथ अपने प्रशंसकों को भी उनके प्यार व समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। 

केजीएफ चैप्टर 1 के लिए दर्शकों से एक शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद निर्माताओं ने एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 के पहले पोस्टर को लॉन्च किया था, जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था।

फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे कलाकारों की शानदार भूमिका है। विजय किगंर्दुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ 2 को एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित प्रतिष्ठित नामों द्वारा पेश किया जाएगा और यह कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली एक बहुभाषी फिल्म है।

Created On :   29 July 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story