comScore

श्वेता तिवारी के CCTV फुटेज से अभिनव की बढ़ी मुश्किलें ! महिला आयोग ने की जांच की मांग

श्वेता तिवारी के CCTV फुटेज से अभिनव की बढ़ी मुश्किलें ! महिला आयोग ने की जांच की मांग

डिजिटल डेस्क,मुंबई। 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' जल्द ही शुरु होने वाला है, जिसके लिए सभी कंटेस्टेंट साउथ अफ्रीका के केपटाउन शहर जा चुके है। उनमें एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम भी शामिल है। लेकिन जब से श्वेता केपटाउन गई है तब से उनके दूसरे पति अभिनव कोहली सोशल मीडिया के जरिए उनपर आरोप लगा रहे है कि, एक्ट्रेस अपने बेटे रेयांश को होटल के कमरे में छोड़कर केपटाउन चली गई है। बाद में श्वेता ने बताया कि, रेयांश अपनी नानी और बहन के साथ उनके घर पर है। साथ ही श्वेता ने अभिनव का एक CCTV फुटेज शेयर कर सच्चाई बताने की कोशिश की, जिसपर अब महिला आयोग ने निष्पक्ष जांच की मांग की है।

क्या हैं पूरा मामला 

  • श्वेता ने दो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें श्वेता के पति अभिनव कोहली उनसे रेयांश को छीनते हुए नजर आ रहे थे।
  • छीना-झपटी में रेयांश को बचाने के लिए श्वेता जमीन पर गिर जाती हैं।
  • ये वीडियो उनकी सोसाइटी का ही है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले पर महिला आयोग ने भी स्वत: संज्ञान लिया है।
  • राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन ने महाराष्ट्र के डीजीपी से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। साथ ही महिला आयोग ने संबंधित कानून के तहत कार्रवाई भी करने की मांग उठाई है।
  • इस मामले की पुलिस जांच संभव है और अभिनव कोहली की मुश्किलें भी बढ़ चुकी है।
     
कमेंट करें
489qN
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।