दूसरा सीजन 29 अप्रैल को जी5 में रिलीज के लिए तैयार

The second season of Never Kiss Your Best Friend is all set to release on April 29 on Zee5.
दूसरा सीजन 29 अप्रैल को जी5 में रिलीज के लिए तैयार
नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड दूसरा सीजन 29 अप्रैल को जी5 में रिलीज के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड सीजन-2 में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता करण वाही ने बताया कि शो में दर्शकों से तारीफ पाना चुनौतीपूर्ण रहेगा। शो का सीजन-2 जी5 पर 29 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

अभिनेता ने शो का पहला सीजन दर्शक के रूप में देखा और बताया कि उनका किरदार शो में कई कड़ियों को जोड़ते हुए दिखाया गया है।

करण ने आईएएनएस को बताया कि, शो में एक अलग किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण रहा है, जब आप जानते हैं कि आपसे कई लोग प्यार करते हैं। मगर मेरे लिए यह किरदार निभाना रोमांचक रहा है।

हां, शो में मेरे किरदार का नाम और पेशा एक ही है, उसका नाम करण है जो एक अभिनेता भी हैं! लेकिन वास्तविक जीवन में मैं जो भी हूं उससे मेरा बहुत अलग चरित्र है। चूंकि ओटीटी पर प्रेम कहानियों पर बहुत सारे शो नहीं हैं, इसलिए यह मेरे लिए एक दिलचस्प जगह है।

शो में दो दोस्त की दोस्ती की कहानी को दर्शाया गया है। जिनका नाम समर सिंह ढिल्लो और तैनी बरार है। प्यार और दोस्ती के बीच की रेखाओं को पार करने के आधार पर उनका रिश्ता कैसे उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है।

उन्होंने आगे बताया कि, हां, यहां तक कि मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को किस किया। जब मैंने इसके कंटेंट को पढ़ा तो मुझे बहुत आकर्षित लगा। यह शो एक अलग कहानी के साथ दिखाया गया है, जो दर्शकों ने सिनेमा में भी नहीं देखा होगा।

नेवर किस योर बेस्ट फ्रैंड में आन्या सिंह, नकूल महेता और जावेद जाफेरी भी करण वाही के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   27 April 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story