मनोरंजन : शिव कार्तिकेयन की डॉन का थिएट्रिकल ट्रेलर जारी

May 7th, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। शिव कार्तिकेयन की डॉन का नाटकीय ट्रेलर रिलीज हो गया है। आगामी तमिल फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के तीन चार्टबस्टर गाने जारी करने के बाद 6 मई को इसका ट्रेलर जारी किया। फिल्म में वर्नुगनन की भूमिका निभाने वाले शिवकार्तिकेयन को पहले ही उनके प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा मिल चुकी है। ट्रेलर में शिवकार्तिकेयन और प्रियंका अरुल मोहन, जो मुख्य भूमिका में हैं, को कॉलेज रोमांस में दिखाया गया है।जैसा कि ट्रेलर डॉन में महत्वपूर्ण भूमिकाएं देखने को मिला है, शिवकार्तिकेयना को एक शरारती छात्र के रूप में चित्रित किया गया है जो हमेशा अपने शिक्षकों को परेशान करने के लिए नए तरीकों की तलाश में रहता है। कई प्रतिभाओं के बावजूद, नायक की एकाग्रता की कमी उसे पराजित महसूस कराती है और उसे सब कुछ खोने के कगार पर खड़ा कर देती है।

निर्देशक सिबी चक्रवर्ती द्वारा अभिनीत, डॉन में संगीतकार के रूप में अनिरुद्ध रविचंदर हैं, जबकि एस.जे. सूर्या फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.