BIOPIC: पर्दे पर दिखेगा परवीन बाबी के जिन्दगी का सच, बायोपिक में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

This actress will be seen in the biopic of the bygone superstar actress Parveen Babi
BIOPIC: पर्दे पर दिखेगा परवीन बाबी के जिन्दगी का सच, बायोपिक में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस
BIOPIC: पर्दे पर दिखेगा परवीन बाबी के जिन्दगी का सच, बायोपिक में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में 70 के दशक का वो दौर था जब इंडस्ट्री में हेमा मालिनी, जीनत अमान, डिंपल कपाड़िया और रेखा जैसी एक्ट्रेसेस का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता था, लेकिन उसी समय हवा के ताज़े झोंके की तरह बॉलीवुड में एक और एक्ट्रेस ने कदम रखा। इस एक्ट्रेस का नाम है परवीन बाबी। पर्दे पर अपनी बेपनाह ख़ूबसूरती, बोल्डनेस और बिंदास अंदाज़ से लोगों के दिलों पर राज करती थी परवीन। उनकी जिंदगी हमेशा ही विवादों में घिरी रही है। कभी अपने लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर वह सुर्खियों में आई तो कभी शादीशुदा शख्स के साथ मोहब्त कर के सुर्खियां बटौरी। उनके जीवन से जुड़े सच्चाई को अब पर्दे पर देखा जा सकेगा। 

साउथ की ये एक्ट्रेस निभाएंगी परवीन का किरदार
परवीन की बायोपिक के लिए साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल का नाम सामने आया है। माना जा रहा है कि इस शो को फिल्ममेकर महेश भट्ट डायरेक्ट करेंगे। 80 के दशक में महेश और परवीन का रिलेशनशिप भी काफी सुर्खियों में रहा था। वे सिजोफ्रेनिया नाम की गंभीर मानसिक बीमारी से जूझ रही थीं और साल 2005 में उनकी त्रासदी भरी मौत हुई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

हाल ही में अमाला ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि वे विशेष फिल्म्स के साथ एक प्रोजेक्ट साइन कर चुकी हैं। अमाला ने कहा, "मैंने बॉलीवुड में एक प्रोजेक्ट साइन किया है। मैं ये कह सकती हूं कि ये मेरे सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है। मैं जल्द ही इसकी शूटिंग शुरु करुंगी।" हालांकि अमाला ने अभी तक ये कंफर्म नहीं किया है कि वे फिल्म में काम कर रही हैं या वेबसीरीज में, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, परवीन बाबी की जिंदगी पर ये एक वेबसीरीज होगी।

अमाला इस सीरीज की शूटिंग के लिए मुंबई भी पहुंची थीं, लेकिन उन्हें केरल वापस जाना पड़ा क्योंकि उनके पिता का देहांत हो गया था। अमाला फिलहाल तमिल थ्रिलर फिल्म  Adho Andha Paravai Pola को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

अमाला की अपकमिंग फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमाला मलयालम फिल्म Aadujeevitham में काम कर रही हैं। इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म लस्ट स्टोरीज के तेलुगू वर्जन में भी काम कर रही हैं। लस्ट स्टोरीज को अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर जैसे डायरेक्टर्स ने बनाया था वही इस फिल्म के तेलुगू वर्जन को संकल्प रेड्डी, संदीप रेड्डी वंगा, थरुण भास्कर और समंथा जैसे डायरेक्टर्स बना रहे हैं। 


 

Created On :   29 Jan 2020 12:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story