2021 में ये 5 एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर बिखेरेंगी अपना जादू, 'गंगूबाई' से लेकर 'रश्मि रॉकेट' तक

this year 5 strong women oriented films
2021 में ये 5 एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर बिखेरेंगी अपना जादू, 'गंगूबाई' से लेकर 'रश्मि रॉकेट' तक
2021 में ये 5 एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर बिखेरेंगी अपना जादू, 'गंगूबाई' से लेकर 'रश्मि रॉकेट' तक

डिजिटल डेस्क,मुंबई। साल 2020 में जहां सभी काम बंद थे तो वहीं साल 2021 में कई बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काम करने की तैयारी शुरू हो चुकी हैं, जो आपको बड़े पर्दे के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी दिखाई देंगे। आज हम आपको बताएंगें इस साल की वो 5 फिल्में जो मजबूत महिलाओं के किरदार पर आधारित हैं। 

"त्रिभंगा" में काजोल- बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा काजोल की फिल्म "त्रिभंगा" का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं जिसमें आपको काजोल के साथ तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी नजर आएंगी। इसके ट्रेलर को लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला हैं। ट्रेलर में तीन मां-बेटी की कहानी को दिखाया गया हैं। डायलॉग डिलीवरी भी लाजवाब हैं। इसे नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। 

Tribhanga: Kajol Starts Shooting For Her First Netflix Film, Shares Picture  On Instagram

"मैडम चीफ मिनिस्टर’ में ऋचा चड्ढा- फिल्म "मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। जिसको डॉयरेक्ट किया हैं फिल्म "जॉली एलएलबी" बनाने वाले सुभाष कपूर ने। इसकी कहानी एक दलित लड़की के संघर्ष की है,जो एक दिन प्रदेश की मुख्यमंत्री बनती हैं। बता दें कि, 22 जनवरी को ऋचा चढ्ढा की ये फिल्म रिलीज होगी। 

Madam Chief Minister Trailer: Richa Chadha as a 'Tej Katari' Dalit Leader  Promises a Gutsy Political Drama Like Never Before (Watch Video)

शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं ,जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो, ये फिल्म विशेष तौर पर दीपिका के लिए ही लिखी गई हैं,क्योंकि करण जौहर उनके साथ लंबे समय से काम करना चाहते थे। वही दीपिका ने करण के सारे ऑफर ठुकरा दिए थे जब तक ये फिल्म नहीं आई। 

Deepika Padukone spills the beans on her next with Shakun Batra also  starring Ananya Panday and Siddhant Chaturvedi | Hindi Movie News - Times  of India

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट- संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट ने अपने करियर का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया हैं। भंसाली ने पहले भी खामोशी (मनीषा कोईराला), ब्लैक (रानी मुखर्जी) और पद्मावत (दीपिका पादुकोण) में नायिका-उन्मुख विषयों के साथ बॉलीवुड में कमाल का जादू बिखेरा हैं। यहां तक ​​कि देवदास में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ने दी हिंदी सिनेमा में एक अलग ही छाप छोड़ी थी। बता दें कि, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को दिवाली के आसपास रिलीज करने के लिए टाल दिया गया है।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक जारी, देखें आलिया भट्ट का शानदार  लुक

रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू- अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म "रश्मि रॉकेट" को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। इस फिल्म में पन्नू धावक का किरदार निभाते नजर आएंगी। इसकी शूटिंग पिछले साल नवंबर 2020 में पुणे से शुरु की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तापसी पन्नू अपनी इस फिल्म का फाइनल शेड्यूल गुजरात में शूट करेंगी। तापसी पन्नू अपनी इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहनत करती हुई भी दिखाई देती हैं। वो कई बार सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट के वीडियोज पोस्ट करती है।

Taapsee Pannu Preparing Herself For Her Upcoming Film Rashmi Rocket - तापसी  पन्नू ने नई फिल्म के लिए शुरू की ये कठिन तैयारी, गांव की मिट्टी में बहेगा रश्मि  रॉकेट का पसीना -

Created On :   12 Jan 2021 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story