टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की फिल्म 'गणपथ' दिसंबर में होगी रिलीज, एक्टर ने किया Date Announcement

Ganapath टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की फिल्म 'गणपथ' दिसंबर में होगी रिलीज, एक्टर ने किया Date Announcement
हाईलाइट
  • टाइगर श्रॉफ ने क्रिसमस 2022 को गनपथ की रिलीज के लिए ब्लॉक किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म "गनपथ" 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक टीजर को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। उन्होंने हिंदी में कहा कि, अपुन को जनता ने और भगवान ने बोला आने को, तो अपुन आ रे ला है।

अभिनेता ने गनपथ को अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक के रूप में लेबल किया है। टाइगर ने कहा, गनपथ मेरी सबसे महत्वाकांक्षी और चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में से एक रही है। यह वास्तव में मुझे एक्शन के मामले में भी एक चरम स्तर तक चुनौती देने वाला है। विचार को अपने लिए बहुत ऊपर ले जाना है और यहां हमारे दर्शकों के लिए एक नया एक्शन व्यक्त करने के लिए गनपथ बिल्कुल सही माध्यम है।

वशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से गनपथ पेश कर रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित और वशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है। बहल ने कहा, अगर घबराहट और उत्तेजना एक महान अंतिम आउटपुट की ओर ले जाती है तो मुझे दोनों में से कुछ और चाहिए। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में महामारी की स्थिति को देखते हुए कुछ बाधाएं हैं लेकिन उनके पास एक महान टीम है और बहुत उत्साह है।

बहल ने कहा, टाइगर हमारे लिए मानक स्थापित करता रहता है और जैकी हमारे सिस्टम में चलने वाला एड्रेनालिन है। अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, फिल्म में शानदार एक्शन है, इसमें एक मजबूत भावनात्मक कोर है जो इसे दूसरे स्तर पर ले जाता है। टाइगर की अभूतपूर्व ऊर्जा, अनुशासन और फिल्म के प्रति प्रतिबद्धता ने हम सभी को प्रभावित किया है।

(आईएएनएस)

वीडियो - Pooja Entertainment

Created On :   21 Aug 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story