सारा खान, अर्जुन मन्हास और मीर सरवर अभिनीत फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Trailer of Sara Khan, Arjun Manhas and Mir Sarwar starrer The Era of 1990 released
सारा खान, अर्जुन मन्हास और मीर सरवर अभिनीत फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' का ट्रेलर हुआ रिलीज
मनोरंजन सारा खान, अर्जुन मन्हास और मीर सरवर अभिनीत फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' का ट्रेलर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क मुंबई। खूबसूरत अभिनेत्री सारा खान, अर्जुन मन्हास और मीर सरवर अभिनीत फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट 30 जनवरी, 2023 को, मुंबई में  फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स  की उपस्थिति  में हुआ 'फिल्म का निर्देशन शाहिद काज़मी ने किया है, जिन्होंने पहले भी 22 से अधिक प्रोजेक्ट्स का निर्देशन किया है और उन्हें 5 फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है।

लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू 'द एरा ऑफ 1990' के ट्रेलर के रिलीज होने पर बहुत खुश थी। सारा खान, अर्जुन मन्हास, मीर सरवर और अन्य कलाकारों ने अपने फिल्मांकन के अनुभवों के बारे में खुलकर बात की। मुख्य एक्टर, अर्जुन मन्हास ने बताया, किस तरह नायक की भूमिका में फिट होने के लिए उन्हें टैन्ड लुक के लिए जाना पड़ा, साथ ही खतरनाक एक्शन सीक्वेंस जो उन्होंने बिना किसी हार्नेस के किए, जिसके लिए उन्हे कई चोटें आईं।  केवल अर्जुन ही नहीं, बल्कि फिल्म के सभी कलाकारों ने इसे वैसा ही बनाने के लिए कड़ी मेहनत की, जैसी यह फिल्म अब है। दोस्तों, परिवार और मीडिया के सदस्यों ने फिल्म के ट्रेलर , कलाकार और क्रू मेंबर्स  की प्रशंसा की।
इस मौके पर सभी ने फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' के ट्रेलर का लुत्फ उठाया और फिल्म के रिलीज होने कि उत्सुकता और भी बढ़ गयी है ।

इवेंट में सारा खान हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। उन्हें आखिरी बार 'हमारी अधूरी कहानी' फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए देखा गया था और अब वह 'द एरा ऑफ़ 1990' में अपने शानदार भूमिका से दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान की मजेदार बातों को खुशी से बताया । उन्होंने यह भी कहा कि वह निर्देशक शाहिद काज़मी के काम की प्रशंसा करती हैं और शाहिद के साथ यह उनका दूसरा कोलॅबोरेशन है।  सारा ने इससे पहले शाहिद काजमी के साथ 'इश्क वाला लव' में काम किया था, जो जल्द ही रिलीज होगी। वह उनके साथ काम करना पसंद करती हैं क्योंकि वह न केवल एक ध्यान केंद्रित निर्देशक हैं बल्कि एक फोकस्ड  प्रोफेशनल और एक शानदार इंसान भी हैं। वह काम के माहौल को  सुविधापूर्ण और सार्थक बनाते है।

'द एरा ऑफ 1990' पूरी तरह से कमर्शियल  फिल्म है, लेकिन यह बहुत यथार्थवादी भी है, जो 1990 के दशक में दुनिया भर में बॉलीवुड मूवी पाइरेसी स्कैम के बहुत ही दिलचस्प विषय पर आधारित है।

यह फिल्म हिंदी मूवी पायरेसी पर प्रकाश डालती है और इसका खुलासा करती है। फिल्म के मुख्य कलाकार लोकप्रिय और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा खान, और अर्जुन मन्हास हैं । केसरी, पानीपत, चाणक्य, जय हिंद, पवन पुत्र जैसी फिल्मों और द फैमिली मैन, बार्ड ऑफ ब्लड, भ्रम और स्पेशल ऑप्स जैसी वेब सीरीज में काम कर चुके एक रफ एंड टफ एक्टर मीर सरवर ने भी दमदार अभिनय किया है। शाहिद काज़मी के आगामी निर्देशन 1990 में नकारात्मक भूमिका में उन्हे देखा जाएगा।

निर्देशक शाहिद काज़मी के अनुसार, "बॉलीवुड इंडस्ट्री  ऑनलाइन पायरेसी से काफी प्रभावित है, ऑनलाइन म्युझिक और मूवी पायरेसी से होने वाला वार्षिक नुकसान चिंताजनक है। मैं दर्शकों को दिखाना चाहता था कि ऑनलाइन पायरेसी कितनी विस्तीर्ण है, यह बिज़नेस पर किस तरह से परिणाम करती है, और ऐसी घटनाए  बॉलीवुड के लिए अनुचित रूप से नुकसानदेह साबित होती है ।

मैं इस फिल्म के सभी एक्टर्स, और क्रू मेंबर्स का उनके सपोर्ट और मुझ पर उनके विश्वास के लिए बहुत आभारी हूँ ।  1990' तीव्र प्रक्रिया और एक प्रेम कहानी के साथ सिनेमॅटिक  तरीके से ऑनलाइन पायरेसी घोटाले को अनावृत्त  करता है, जो चीजों को दिलचस्प बनाए रखता है। दर्शक इस फिल्म का जरूर आनंद लेंगे इस तथ्य के बावजूद पायरेसी घोटाले के बारे में जानेंगे कि इसकी पार्श्वभूमी 1990 के दशक की है। मे यह पुरे भरोसे के साथ कह सकता हूँ कि, एक प्रेमी लड़की कि भूमिका में सारा खान को आपने पहले कभी नहीं देखा होगा ।

फिल्म 'द एरा ऑफ 1990' 3 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्माण जगजीत सिंह और शाहिद काजमी ने शाहिद काजमी फिल्म्स और एच.एस.रिसाम फिल्म्स के बैनर तले किया है।

Created On :   2 Feb 2023 9:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story