BIRTHDAY: अविका गौर ने की फैंस से अपील, कहा- गिफ्ट भेजने के बदले दान करें

TV actress Avika Gor streaming event as a part of a fundraiser on her birthday
BIRTHDAY: अविका गौर ने की फैंस से अपील, कहा- गिफ्ट भेजने के बदले दान करें
BIRTHDAY: अविका गौर ने की फैंस से अपील, कहा- गिफ्ट भेजने के बदले दान करें

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन सीरियल "बालिका वधू" की अभिनेत्री अविका गौर आज अपना 24वां जन्मदिन मना रहीं है। इस खास दिन पर अविका एक फंडरेजर के रूप में स्ट्रीमिंग इवेंट के साथ, तन्मय भट और ऐश्वर्या मोहनराज जैसे उल्लेखनीय नामों के साथ फंड जमा करेंगी और ये आय एक एनजीओ को जाएगी। उन्होंने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि, वो उन्हें उपहार न भेजें और इसके बदले दान करें।

Ballika Vadhu' actor Avika Gor talks about venturing into Telugu cinema,  and her journey as an

अविका ने कहा कि, हम जन्मदिन के लिए लाइव-स्ट्रीमिंग करेंगे। जहां हम गेम खेलेंगे और फैंस के साथ एक इंटरैक्टिव सेशन भी करेंगे। यह कैंप डायरी के लिए धन जुटाने के लिए है जैसे मैं हर साल करती हूं। मैं फैंस से आग्रह करती हूं उपहार भेजने के बदले में दान करें। उन्होंने कहा कि, पिछले साल अली गोनी, जैस्मीन भसीन, भारती सिंह, दीपिका कक्कड़, जैन इमाम, शशांक व्यास और प्रतीक गांधी सहित कई उद्योग मित्रों के साथ बहुत पैसा जुटाया था।

Avika Gor Family Photos, Father, Mother, Husband Name, Age, Biography

अविका ने कहा कि, उन्होंने और उनके बहुत से फैंस ने दान दिया और हमें अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की। इस बार मैं अपने जन्मदिन में अपने फैंस को समय दूंगी। लाइव सेशन में शामिल होने वाले गेस्ट लिस्ट में तन्मय भट, ऐश्वर्या मोहनराज, राज थारुन, निखिल सिद्धार्थ और सबसे खास जोड़ी मनीष रायसिंघन और संगीता शामिल हैं, क्योंकि वे अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाएंगे । उन्होंने पिछले साल मेरे जन्मदिन पर शादी की थी।

Avika Gor Reminisces Shooting for Balika Vadhu: I was too young to think of  it as work!

अविका ने निष्कर्ष निकाला कि, हम प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी या उत्सव साझा करना चाहते हैं और उनसे एनजीओ के लिए धन जुटाने का अनुरोध करते हैं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि, बहुत सारे लोग हमसे जुड़ें जिससे हम और ज्यादा बच्चों की मदद कर सकें।

11 साल में कितनी बदल गईं टीवी की 'बालिका वधू', कुछ तस्वीरों में तो देखकर खा  जाएंगे धोखा - Entertainment News: Amar Ujala

Created On :   29 Jun 2021 11:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story