टीवी शो : चन्ना मेरेया में ढाबा कुक की भूमिका निभाने रहे हैं टीवी शेफ हरपाल सिंह सोखी

July 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शो चन्ना मेरेया में नजर आ रहे शेफ हरपाल सिंह सोखी ने कहा कि उन्हें इसका हिस्सा बनना पसंद है। उन्होंने कहा कि, उनका चरित्र उस विचारधारा का भी अनुसरण करता है जिसमें वह विश्वास करते हैं, जिससे उन्हें निभाने में और भी मजा आता है। उन्होंने कहा, शीर्षक मुझे उन सभी मूल्यवान चीजों की याद दिलाता है जो हममें से प्रत्येक के पास जीवन में है और हम उनकी रक्षा कैसे करते हैं, चाहे वह संस्कृति हो, पारिवारिक परंपराएं, परिवार, व्यवसाय, परिवेश, प्रकृति के लिए प्यार, सब कुछ हमारे दिल को प्रिय है और हमें प्रत्येक रिश्ते का सम्मान करना चाहिए। मुंबई के शेफ अंधेरी में एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं। वह जालंधर में एक लाउंज बार और एक रेस्तरां के भी मालिक हैं।

शेफ कई फूड शो जैसे पगड़ी तड़का, पंजाब दे सुपरशेफ और कई अन्य कार्यक्रमों का हिस्सा रहे हैं। वह चन्ना मेरेया से अपने फिक्शनल शो की शुरूआत कर रहे हैं। वह आगे कहते हैं, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे खुशवंत ग्रेवाल की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है, जो ढाबे के मालिक हैं, और एक सफल ढाबा चलाने के सभी मूल्यों और परंपराओं को साझा करते हैं। एक शेफ के रूप में, मैंने हमेशा माना है कि लोग हमेशा स्वाद लेते हैं। प्यार से खाना बनाने वाले के हाथ में जिंदगी।

टीम के साथ काम करने के बारे में, हरपाल कहते हैं, सभी सितारों के साथ काम करना अद्भुत रहा है और उनके साथ काम करने में मजा आता है। यश पटनायक ने स्पष्ट रूप से पहले से तय कर लिया था कि मुझे पापाजी की भूमिका निभानी चाहिए क्योंकि यह एक शेफ के रूप में मेरे पेशे के करीब है और मैं जो कर रहा हूं उसका आनंद ले रहा हूं। अभिनेता का कहना है कि ताजा कंटेंट हमेशा दर्शकों द्वारा पसंद की जाती है। डिजिटल दुनिया पर एक बड़ा प्रभाव डाल रही है और हम हर किसी को देखते हैं जिस दिन एक नई तकनीक उभर रही है। हम सभी को नई चीजों के अनुकूल होना होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.