उड़ान पटोलास के दूसरे सीजन की घोषणा

Udaan Patolas second season announced
उड़ान पटोलास के दूसरे सीजन की घोषणा
मनोरंजन उड़ान पटोलास के दूसरे सीजन की घोषणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज उड़ान पटोलास के निर्माताओं ने, जिसमें सुखमनी सदाना, पोपी जब्बल, अपूर्व अरोड़ा और आस्था सिदाना शामिल हैं, ने दर्शकों की प्रतिक्रिया के आधार पर शो के दूसरे सीजन की घोषणा की।शो का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा सोल प्रोडक्शंस के सहयोग से किया गया है और इसका निर्देशन शक्ति सागर चोपड़ा ने किया है।

आगामी सीजन के बारे में बात करते हुए, सुखमनी सदाना ने कहा, सीजन 2 में यात्रा बहुत मजेदार और आश्चर्य के साथ जारी है। मुझे खुशी है कि दर्शकों ने उड़ान पटोलस को पसंद किया है और मैं वादा करती हूं कि दूसरे सीजन में दोगुना मजा आएगा।

इसके अलावा पोपी जब्बल ने कहा, मैं यह जानकर खुश हूं कि दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है। मेरे परिवार, दोस्तों और फॉलोअर्स ने चारों पटोला और हमारे मनोरंजक किरदारों की दोस्ती का आनंद लिया है। हल्के-फुल्के शो ने हमारे प्रिय दर्शकों को दिया है। एक बहुत जरूरी संबंधित कॉमेडी और सभी ने पूरे सीजन को देखा।

लोकप्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावित अपूर्व अरोड़ा, मेरे लिए उड़ान पटोलास के समान रोमांचक कुछ भी नहीं है। इस शो ने अधिकतम शहर के ऊपरी क्षेत्रों में चार महत्वाकांक्षी महिलाओं की यात्रा पर एक ताजा और हास्यपूर्ण रूप दिया है।शो का पहला सीजन अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीमिंग हो रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story