जब प्रियंका की वजह से रो पड़े निक

जब प्रियंका की वजह से रो पड़े निक

मुंबई, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनकी आगामी बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक के आखिरी दृश्य ने उनके पति निक जोनास को इतना भावुक कर दिया था कि वह रो पड़े थे।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के इतर प्रियंका ने पीपल डॉट कॉम को बताया, यह काफी मजेदार था, क्योंकि मैं उस दृश्य की शूटिंग अपनी शादी से ठीक चार दिन पहले कर रही थी।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि उनकी निर्देशक सोनाली बोस सहित सभी लोग हमारा बहुत ख्याल रख रहे थे। यहां तक कि जब हम दिल्ली में थे, उन्होंने हमारे लिए वेडिंग अप्रूवल रूम भी बनाया था।

अभिनेत्री ने साल 2018 के दिसंबर में निक जोनास से शादी की थी।

शादी से पहले शूटिंग के आखिरी दिन बोस ने निक को सेट पर सेलिब्रेशन के लिए बुलाया था।

बोस ने कहा, लेकिन वे थोड़ी देर पहले ही आ गए और हम लोग अंधेरे में थे और प्रियंका काफी दिल छू लेने वाले एक दृश्य की शूटिग कर रही थी। तभी मैंने सिसकने की आवाज सुनी और मैंने अचानक पीछे मुड़कर देखा कि निक मेरे बगल में खड़े थे और प्रियंका को भावुक देख वो रो रहे थे। वह पल काफी प्यारा था।

इस पर प्रियंका ने कहा, उन्होंने कहा कि तुमने अपने पति को रुला दिया, यह दृश्य शानदार था। वह पल वास्तव में प्यारा था।

प्रियंका द स्काई इज पिंक की सह-निर्माता हैं। फिल्म में एक दंपति अदिति और नीरेन चौधरी की कहानी दिखाई गई है, जो एक बीमारी पल्मनरी फाईब्रोसिस के कारण अपनी बेटी को खो देते हैं। फिल्म में फरहान अख्तर भी हैं।

यह फिल्म दुनियाभर में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

Created On :   9 Sep 2019 11:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story