चैप्टर 2 के स्टार को जब शाहरुख खान और सलमान खान से किया गया कंपेयर, जानिए क्या दिया एक्टर ने जवाब

When the KGF: Chapter 2 star was compared to Shahrukh Khan and Salman Khan, know what the actor replied
चैप्टर 2 के स्टार को जब शाहरुख खान और सलमान खान से किया गया कंपेयर, जानिए क्या दिया एक्टर ने जवाब
केजीएफ चैप्टर 2 के स्टार को जब शाहरुख खान और सलमान खान से किया गया कंपेयर, जानिए क्या दिया एक्टर ने जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ के सुपरस्टार यश की आगामी फिल्म "केजीएफ: चैप्टर 2" साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। एक्टर ने इस फिल्म से काफी सुर्खिया बटोरी हैं, पूरे देश में लोग उनके फैन के रूप में उभर कर सामने आए हैं। उनकी फिल्म का क्रेज कुछ ऐसा ही कि सभी इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में यश ने इस बात खुलासा किया कि वह बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और सलमान खान से तुलना होने पर कैसा महसूस करते हैं।

ऐसा है यश का कहना
एक मीडिया पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए यश ने कहा कि वह अभी सिनेमा किड हैं। वह शाहरुख और सलमान की फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं। उनके मुताबिक, यहां कुछ भी हमेशा के लिए नहीं है और उनकी शाहरुख और सलमान से तुलना करना सही नहीं है। साउथ के सुपरस्टार ने आगे ये भी बताया कि बॉलीवुड के ये स्टारक उनके एक्टर बनने के लिए उनकी प्रेरणा रहे हैं और वे इंडस्ट्री के पिलर भी हैं।

"केजीएफ" पर खुलासा
"केजीएफ" के क्रेज के बारे में बात करते हुए यश ने कहा कि फिल्म की योजना इस तरह से बनाई गई थी वे एक अखिल भारतीय फिल्म बनकर सामने आए। इस फिल्म को बॉलीवुड या कन्नड़ सिनेमा तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए। उनके मानना है कि साउथ के जाने माने डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इसकी शुरुआत की थी और उन्होंने इसे जारी रखा है। और उन्हें आगे इस तरह की फिल्में बनने की उम्मीद है।

बता दें कि, फिल्म के पहले पार्ट को मिली सफलता के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने इस संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं को भी इसमें शामिल किया है। फिल्म में प्रकाश राज भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। काफी इंतजार के बाद ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, जहां यह बॉक्स-ऑफिस पर शाहिद कपूर स्टारर फिल्म "जर्सी" के साथ टक्कर देगी।
 

Created On :   6 April 2022 9:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story