Bad Boys For Life Review: रोंगटे खड़े कर देंगे फिल्म के एक्शन सीन्स, देखने लायक है क्लाइमैक्स

Will Smith Starrer Action comedy Film Bad Boys For Life Review
Bad Boys For Life Review: रोंगटे खड़े कर देंगे फिल्म के एक्शन सीन्स, देखने लायक है क्लाइमैक्स
Bad Boys For Life Review: रोंगटे खड़े कर देंगे फिल्म के एक्शन सीन्स, देखने लायक है क्लाइमैक्स

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आदिल अल अरबी, बिलाल फलाह के निर्देशन में बनी एक्शन कॉमेडी फिल्म "बैड बॉयज फॉर लाइफ" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 2 घंटे 2 मिनट की इस फिल्म में विल स्मिथ, मार्टिन लॉरेंस, वेनेसा हडजेंस, एलेग्जेंडर लडविग, चार्ल्स मेल्टन, पॉउला नुनेज, केट डी कस्टीलो, जेकब स्किपियो, जो पैंटोलियानो जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म में "बैड बॉयज" सीरीज का तीसरा पार्ट है। इसका दूसरा पार्ट साल 2017 में आया था। इस बार जाबांज पुलिसवाले माइक लॉउरी (विल स्मिथ) और मार्कस ब्रुनेट (मार्टिन लॉरेंस) की जोड़ी पर्दे पर पहले से ज्यादा दमदार नजर आ रही है। भास्कर हिंदी द्वारा फिल्म को 3 स्टार दिए जाते हैं। आइए जानते हैं फिल्म की कहानी के बारे में।

यह भी पढ़े: शादी के आठ माह बाद से रह रहे थे अलग, इस हॉलीवुड कपल का हुआ तलाक

कहानी
फिल्म "बैड बॉयज फॉर लाइफ" में फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाया गया है। जहां कलाकारों को बूढ़ा दिखाया गया है।  माइक लॉउरी (विल स्मिथ) और मार्कस ब्रुनेट (मार्टिन लॉरेंस) दोनों एक कार में होते हैं और उनकी कार एक हॉस्पिटल में रूकती है। हॉस्पिटल में पता चलता है कि मार्कस नाना बन चुके हैं। इस खुशी के बाद वह रिटायरमेंट लेकर घर बसाने की इच्छा जताते है, लेकिन माइक चाहता है कि वे दोनों हमेशा बैड बॉयज बने रहें। इसी बीच कुछ ऐसा होता है कि उन्हें एक मिशन पर जाना होता है। जहां बैड बॉयज बनकर वे उसे सुलझाते है। इस मिशन के बारे में जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म का क्लाइमैक्स देखने लायक है। 

निर्देशन 
फिल्म के डायरेक्टर आदिल अल अरबी, बिलाल फलाह ने अपनी डायरेक्शन में कोई कमी नहीं छोड़ी। फिल्म में भरपूर एक्शन और ड्रामा दिखाया गया है। फिल्म का पहला भाग थोड़ा स्लो है, लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म अपनी स्पीड पकड़ती है। फिल्म में दिखाएं एक्शन सीन्स को निर्देशक ने बखूबी निर्देशित किया है। 

यह भी पढ़े: 18 साल की बिली को 5 ग्रैमी, लेडी गागा ने भी जीते दो अवॉर्ड, पढ़िए पूरी लिस्ट

​एक्टिंग
फिल्म में विल स्मिथ, मार्टिन लॉरेंस जैसे कलाकारों की एक्टिंग शानदार है। फिल्म में उनका स्वैग देखने लायक है। एक्टर्स की डॉयलॉग डिलिवरी शानदार है। उनके पंच लाइनर्स दर्शकों को हंसाने पर मजबूर कर देते हैं। सह कलाकारों ने भी फिल्म में शानदार काम किया है। विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की केमिस्ट्री फिल्म का प्लस पॉइंट है। 

एक्शन और कॉमेडी
इस फिल्म के एक्शन सीन्स को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म का आखिरी एक्शन सीन्स देखकर तो आपकी सांस थम जाएंगी। एक्शन सीन्स के दौरान खून खराबा थोड़ा ज्यादा दिखाया गया है, जिससे आपका मूड खराब हो सकता है। कॉमेडी की बात करें तो जैसा की फिल्म में दिखाया गया है कि कलाकार अब बूढ़े हो गए है, इस पर कई पंच है, जो आपको बहुत हसाएंगे। 

यह भी पढ़े: बॉन्ड सीरीज में एक्ट्रेस लशाना लिंच नहीं होंगी सीक्रेट एजेंट 007

क्यों देखें फिल्म
विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की केमिस्ट्री और एक्शन सीन्स फिल्म के ​key points है। अगर आप विल और मार्टिन के फैंस होने के साथ साथ एक्शन लवर भी हैं तो इस फिल्म को जरुर देखें। 

Created On :   31 Jan 2020 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story