जब इस मशहूर लेखक ने देखी सैक्रेड गेम्स, तब नवाज की तारीफ में कहे ये शब्द

Writer Paulo Coelho Praised Nawazuddin Siddiquis Performance For Sacred Games
जब इस मशहूर लेखक ने देखी सैक्रेड गेम्स, तब नवाज की तारीफ में कहे ये शब्द
जब इस मशहूर लेखक ने देखी सैक्रेड गेम्स, तब नवाज की तारीफ में कहे ये शब्द

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अदाकारी की जितनी तारीफ की जाए कम है। वे अपने किरदार को एक अलग ही ढंग से निभाते हैं। फिर भले वह बजरंगी भाईजान के चांद नवाब हो या फिल्म किक के विलेन। उनकी अदाकारी को देखकर हर कोई उनका ​दीवाना हो जाता है। फिलहाल उनकी अदाकारी का जलवा वेब सीरीज में देखने को मिल रहा है। वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में वे "गणेश गायतोंडे" का किरदार निभा रहे हैं, जिसे दुनियाभर के लोग पसंद कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस लिस्ट में ए​क मशहूर लेखक का नाम भी जुड़ चुका है। 

दरअसल, ब्रजीलियन नावेलिस्ट और लिरिसिस्ट पाउलो कोएल्हो ने जब वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स देखी तो वे खुद को नवाज की तारीफ करने से नहीं रोक पाएं। उन्होंने ट्विटर पर नवाज के लिए लिखा कि "नेटफ्लिक्स की सबसे बेहतरीन सीरीज में से एक, ग्रेट एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ।" 

पाउलो से अपनी तारीफ के शब्द सुनने के बाद नवाज ने उनसे कहा कि "सर, मैंने आपकी कई बुक्स पढ़ी हैं जैसे द अलकेमिस्ट। मैंने आपके नावेल पर बेस्ड मूवी वेरोनिका डिसाइड्स टु डाई भी देखी है। मैं आपकी राइटिंग का हमेशा से ही बड़ा फैन रहा हूं। आप जैसे किसी शख्स की तरफ से नोटिस किया जाना मेरे लिए ऑनर की बात है, मेरे पास इसे समझाने के शब्द नहीं हैं, थैंक यू।"

Created On :   17 Sep 2019 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story