हिप-हॉप इंडिया' प्रोमो में नोरा और रेमो डिसूजा ने डांस से मचाया धमाल

हिप-हॉप इंडिया प्रोमो में नोरा और रेमो डिसूजा ने डांस से मचाया धमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'हिप हॉप इंडिया' में डांस फ्लोर पर धूम मचाने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने रियलिटी शो के नए प्रोमो में हिप हॉप डांस का प्रदर्शन करते हुए सभी का मन जीत लिया। अभिनेत्री नोरा फतेही और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने अपने हिप हॉप डांस से दर्शकों की अपेक्षाओं को बढ़ा दिया है। दर्शक नए हिप हॉप रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा कि डांसिंग मेरे लिए जुनून है। यह भारत में अपनी तरह का पहला रियलिटी शो है जो हिप हॉप करने वालों को एक मंच प्रदान करेगा।

रेमो डिसूजा ने कहा, जैसे-जैसे हिप हॉप इंडिया का डी-डे करीब आता जा रहा है, मेरा उत्साह और बढ़ता जा रहा है। हम इन प्रतिभाशाली प्रतियोगियाें को ऐसा मंच देने के लिए उत्साहित हैं जो उन्हें आगे ले जाएगा। उन्‍होंने कहा, हिप हॉप इंडिया के साथ नोरा और मैं भारत के सर्वश्रेष्ठ हिप हॉप डांसर को खोजने के लिए अपना प्रयास करेंगे। हिप हॉप इंडिया का प्रीमियर 21 जुलाई को होगा और यह विशेष रूप से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम होगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 July 2023 1:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story