ट्रेलर रिलीज: धारा 370 पर यामी गौतम की दमदार फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज, कश्मीर के जज्बात और आतंकवाद पर बेस्ड है मूवी

धारा 370 पर यामी गौतम की दमदार फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज, कश्मीर के जज्बात और आतंकवाद पर बेस्ड है मूवी
  • फिल्म 'आर्टिकल 370' का दमदार ट्रेलर रिलीज
  • शानदार रोल में दिखीं एक्ट्रेस यामी गौतम
  • इस दिन रिलीज होगी रियल स्टोरी बेस्ड ये फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर सुर्खियो में है। डायरेक्टर आदित्य सुहास जांगले के डायरेक्श में बनी ये पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। वहीं एक्ट्रेस के हसबैंड आदित्य धर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए आज फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में बोले गए डायलॉग्स काफी दमदार और इफेक्टिव है। फिल्म की स्टोरी एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है। जिसमें कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के लिए की गई कोशिश को दिखाया गया है।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में कश्मीर घाटी का सुंदर शॉट दिखाया जाता है। इसके बाद यामी गौतम कहती सुनाई देती हैं कश्मीर इज आ लॉस्ट केस। जब तक ये स्पेशल स्टेट्स है हम उन्हें हाथ भी नहीं लगा सकते हैं। इसके बाद स्क्रीन पर प्रियामणि दिखाई देती हैं जिनके सामने यामी कहती हैं कि और वो हमें आर्टिकल 370 को हाथ लगाने भी नहीं देंगे। इसके बाद हाथ में गन लिए एक शख्स नजर आता है जो कश्मीर में भीड़ को कहता सुनाई देता है ये बाजी खून की बाजी है और हर घर से निकलेगा बुरहान। तुम कितने बुरहान मारोगे और फिर एक धमाके की गूंज सुनाई देती है। इसके बाद स्क्रीन पर अरुण गोविल आते हैं जो शायद पीएम के किरदार में हैं। वो कहते नजर आते हैं इस कश्मीर ने बहुत यातना झेली है हम इसे इस हाल में नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद अमित शाह नजर आते हैं जो कहते हैं कि, 'पूरा का पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा था और रहेगा'। ट्रेलर ओवरऑल काफी शानदार है।

यह भी पढ़े -पुलकित सम्राट के ऊपर पहली पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप! पत्नी के मिसकैरेज के बाद चला अफेयर, एक्टर ने खोले थे बड़े राज

इस दिन होगी रिलीज

'आर्टिकल 370' में यामी एक बार फिर शानदार रोल में नजर आने वाली हैं। यामी के अलावा, फिल्म में साउथ एक्ट्रेस प्रिया मणि भी अहम रोल में नजर आएंगीं। फिल्म में अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर और अश्विनी कौल भी हैं। फिल्म में राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव भी लीड रोल में हैं। आदित्य सुहास जंभाले के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े -'आर्टिकल 370' में दमदार किरदाराें में दिखेंगी यामी गौतम, प्रिया मणि


Created On :   8 Feb 2024 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story