रसिका दुगल ने उदयपुर में शुरू की नई वेब सीरीज की शूटिंग

रसिका दुगल ने उदयपुर में शुरू की नई वेब सीरीज की शूटिंग
Rasika
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस रसिका दुगल ने राजस्थान के झीलों के शहर उदयपुर में एक रोमांचक नई वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है।

प्रोजेक्ट डिटेल्स को गुप्त रखा गया है, सूत्रों ने खुलासा किया है कि यह एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस द्वारा उच्च अपेक्षित प्रोडक्शन है। रसिका मुख्य किरदारों में से एक की भूमिका निभाएंगी।

रसिका ने पहला शेड्यूल शुरू करने के लिए जून के पहले सप्ताह में उदयपुर के लिए फ्लाइट से उड़ान भरी थी, जो जुलाई के पहले सप्ताह तक चलेगा। इसके बाद, शूटिंग अगस्त में दूसरे शेड्यूल के लिए मुंबई जाएंगी।

रसिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए प्रयास के लिए अपना उत्साह साझा किया, जहां उन्होंने एक शानदार पृष्ठभूमि के साथ स्क्रिप्ट पढ़ते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। नए प्रोजेक्ट के बारे में इशारा करते हुए उन्होंने उदयपुर डायरीज, शूट लाइफ और उदयपुर समेत हैशटैग का इस्तेमाल किया।

उनकी आगामी रिलीज में अमेजन प्राइम सुपरनैचुरल थ्रिलर अधूरा है, जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने का वादा करती है। रसिका ने हाल ही में मिजार्पुर के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है, जो इस साल रिलीज होने वाली है।

रसिका दुगल जल्द ही अपकमिंग प्रोजेक्ट में स्पाइक, लॉर्ड कर्जन की हवेली, फेयरी फोक और लिटिल थॉमस में नजर आएंगी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Jun 2023 2:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story