अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'शर्माजी की बेटी' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप का डायरेक्शन में डेब्यू

फिल्म शर्माजी की बेटी की रिलीज डेट हुई अनाउंस, आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप का डायरेक्शन में डेब्यू
  • फिल्म, 'शर्माजी की बेटी' की रिलीज डेट हुई अनाउंस
  • फिल्म से ताहिरा कश्यप डायरेक्शन में कर रहीं डेब्यू
  • इस दिन रिलीज होने जा रही फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्सर लोग उन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं जिसमें एक्टर और एक्ट्रेस दोनों होते हैं। और अक्सर ये कहा जाता है कि फिल्म एक्टर की वजह से हिट होती हैं। जिसका अच्छा उदाहरण हो सकती है फिल्म जवान, एनिमल आदि। शायद इसलिए ही एक्ट्रेसेस की फीस एक्टर से कम होती है। लेकिन अब ये कहना पूरी तरह से गलत होगा क्योंकि बॉलीवुड में अभी तक 'क्वीन', 'क्रू', 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'मर्दानी' समेत कई वीमेन ओरिएंटेड फिल्में बनी हैं, जिसमें अलग-अलग स्टार्स के साथ नई कहानियां देखने को मिली और इन फिल्मों ने लोगों का दिल भी जीता है। अब इस कड़ी में एक नाम फिल्म 'शर्माजी की बेटी' का भी जुड़ने वाला है।

यह भी पढ़े -प्रियंका चोपड़ा ने ईद-उल-अजहा की दी शुभकामनाएं, कहा- आपकी प्रार्थना कबूल हो

पहला पोस्टर रिलीज

फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है, जिसमें साक्षी और सैयामी समेत तमाम सितारों की झलक दिख रही है। मेकर्स ने पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, 'साहसी दिल और बड़े सपने! क्या आप इन सुपरवुमेन से मिलने के लिए तैयार हैं?' 'शर्माजी की बेटी' का प्रीमियर 28 जून, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है। एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में दर्शकों को ताहिरा का शानदार विजन देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े -अमेरिका के कैलिफोर्निया में जंगल की आग के कारण 1,200 लोगों को निकाला गया

ये है फिल्म की कहानी

शर्माजी की बेटी पांच महिलाओं की लाइफ पर बेस्ड है। यह फिल्म महिलाओं के सपनों को पंख देने का काम करेगी। सिर्फ इतना ही नहीं, इसके अलावा यह मूवी सपनों को पाने के लिए सामने आने वाली चुनौतियों को भी बखूबी दिखाएगी। ये कहानी तीन मीडिल क्लास महिलाओं और दो छोटी लड़कियों - जिनका एक ही सरनेम 'शर्मा' है, उनके जेनरेशन गैप को दिखाते हुए फिल्म उनके अनूठे एक्सपीरियंस और मेहनत को दिखाती है।

यह भी पढ़े -नयनतारा, श्रुति हासन व ऐश्वर्या रजनीकांत ने फादर्स डे पर लुटाया प्‍यार

Created On :   17 Jun 2024 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story