अपकमिंग वेब सीरीज: रितेश देशमुख ने फिल्म और ओटीटी डेब्यू में अंतर पर की बात, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होने जा रही सीरीज 'पिल'

रितेश देशमुख ने फिल्म और ओटीटी डेब्यू में अंतर पर की बात, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होने जा रही सीरीज पिल
  • रितेश देशमुख ने फिल्म और ओटीटी डेब्यू में अंतर पर की बात
  • ओटीटी पर इस दिन रिलीज होने जा रही सीरीज 'पिल'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रितेश देशमुख हिंदी और मराठी फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं। रितेश एक बेहतरीन एक्टर हैं जो हर किरदार में जान डाल देते हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रितेश ने कॉमेडी, रोमांस से लेकर विलन तक हर तरह के किरदार से लोगों का दिल जीता है। बॉलीवुड में एक्टर अपनी कॉमेडी फिल्म्स के लिए काफी फेमस हैं। उन्होंने फिल्म 'एक विलेन' में विलन का रोल करके लोगों के काफी इंप्रेस किया था। अब वह एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं। इस वक्त वह अपनी पहली ओटीटी सीरीज 'पिल' को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म और ओटीटी डेब्यू में अंतर को लेकर बात की है।

यह भी पढ़े -अनन्या पांडे बनीं 'मौसी', बहन अलाना ने दिया बेटे को जन्म

करने जा रहे ओटीटी डेब्यू

हिंदी और मराठी फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखरेने के बाद रितेश अब जल्द ही 'पिल' से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। इसमें वह एक मेडिकल ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। इस सीरीज का प्रीमियर बहुत जल्द होने वाला है। हाल में ही उन्होंने बड़े पर्दे और ओटीटी पर डेब्यू करने के अंतर को लेकर बात की है।

रितेश ने फिल्म और ओटीटी डेब्यू में अंतर पर की बात

एक इंटरव्यू के दौरान रितेश देशमुख ने अपनी डेब्यू फिल्म के एक्सपीरियंस को याद किया। उन्होंने कहा मैंने 'तुझे मेरी कसम' के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था उस समय मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रहा हूं। उन्होंने तब वही किया, जो उन्हें करने के लिए कहा गया था। हालांकि, उन्होंने कहा कि ओटीटी डेब्यू उनके लिए पहले से अलग है। यह एक खास तरह के एक्सपीरियंस के साथ आ रहा है। उन्होंने बताया कि अब वह पहले की तुलना में अपने काम में ज्यादा बेहतर हैं और फिल्म निर्माण से जुड़े हर पहलू को गहराई से समझते हैं।

यह भी पढ़े -मेरे माता-पिता ने झेली कई मुश्किलें, फिर भी एक्टिंग के लिए किया प्रोत्साहित सानंद वर्मा

इस दिन होगी रिलीज

रितेश ने आगे बताया कि वह लंबे समय से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए एक्साइटेड थे, लेकिन उन्हें सही स्क्रिप्ट और सब्जेक्ट नहीं मिल रहा था। हालांकि, उन्हें जब निर्देशक राजकुमार गुप्ता और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की पिल ऑफर हुई, तो उन्हें लगा कि यह उनके लिए सबसे बेहतर मौका होगा। उन्होंने कहा कि 'पिल' अव्यवस्था पर गहरी चोट करने वाला शो है। बताते चलें कि पिल ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। यह सीरीज 12 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े -राम चरण ने 'गेम चेंजर' की शूटिंग पूरी कर कहा- 'खेल बदलने वाला है'


Created On :   8 July 2024 11:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story