अपकमिंग फिल्म: 'द लेडी किलर' के ट्रेलर में रोमांस, क्राइम और थ्रिलर का तड़़का

द लेडी किलर के ट्रेलर में रोमांस, क्राइम और थ्रिलर का तड़़का
  • अर्जुन कपूर और भूमि पडनेकर होंगे लीड रोल में
  • 'द लेडी किलर' में अर्जुन कपूर को एक प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर के रूप में दिखाया गया है
  • 'द लेडी किलर' 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री भूमि पडनेकर की आने वाली फिल्म 'द लेडी किलर' में रोमांस, अपराध और रहस्य का एक शानदार मिश्रण दिखाई देगा। यह मर्डर मिस्ट्री, प्यार, अवैध संबंधों पर आधारित है।

'द लेडी किलर' में अर्जुन कपूर को एक प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर के रूप में दिखाया गया है जो एक विशाल हवेली में प्रवेश करता है। इस शानदार कहानी मेें अभिनेता की मुलाकात भूमि के किरदार से होती है जो ऐसी दिखती है जैसे वह घर की देखभाल करने वाली हो।

जल्द ही दोनों के बीच रिश्ता यौन संबंध की हद तक पहुंच जाता है। ट्रेलर में किसी अपराध की जांच कर रही पुलिस के दृश्यों को दिखाया गया है, जिसका संबंध अर्जुन और भूमि से है।

इसमें एक बहुत ही धूमिल सौंदर्यबोध शामिल है जो फिल्म निर्माण की नोयर शैली के साथ-साथ चलता है, जिसके लिए अजय बहल जाने जाते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि दोनों का रोमांस तेजी से जहरीला होता जा रहा है, क्योंकि भूमि की मानसिकता उसे एक अधिकारवादी महिला के रूप में दिखाती है।

जल्द ही पुलिस इस जोड़े की एक अपराध के लिए जांच शुरू कर देती है जो संभवतः किसी प्रकार की हत्या की ओर इशारा करता है क्योंकि अंतिम शॉट में अभिनेत्री को कपड़े से फर्श से खून पोंछते हुए, उसे निचोड़ते हुए और बाल्टी में डालते हुए दिखाया गया है।

ट्रेलर के पूरे डिजाइन के साथ-साथ इसके सौंदर्यबोध में भी काफी नीरसता है। शायद 'द लेडी किलर' शीर्षक का उपयोग बहुत शाब्दिक रूप से किया गया है, क्योंकि ऐसा लगता है कि किसी ने एक महिला की हत्या कर दी है।

यह एक मनोवैज्ञानिक भय की भावना को शामिल करने में सक्षम है, क्योंकि ट्रेलर फिल्म के ग्राफिक कामुक दृश्यों को दिखाने से कतराता नहीं है।

ट्रेलर में भी बहल की 2013 की फिल्म 'बीए पास' जैसा ही अहसास है, जो आज भी काफी हद तक समान है। 'द लेडी किलर' 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Oct 2023 4:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story