रुबीना दिलैक प्रेग्नेसीं: एक बार फिर तेज हुई रुबीना दिलैक की प्रेग्नेसीं की खबरें, व्लॉग में नजर आया एक्ट्रेस का बेबी बंप, फैंस कर रहे ऐसे रिएक्ट

  • रुबीना दिलैक है प्रेग्नेंट!
  • व्लॉग में साफ नजर आया एक्ट्रेस का बेबी बंप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक को कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस ने अपने हुनर के दम पर टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की अच्छी खासी फेन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर मौजूद है। वहीं रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं फैंस कपल पर खूब प्यार लुटाते हैं। रूबीना ने अपने व्लॉग पर अमेरिका की अपनी सिंगल जर्नी का एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद से एक बार फिर रुबीना दिलैक की प्रेग्नेसीं की खबरें चर्चा में हैं।

प्रेग्नेंट है रुबीना दिलैक

बता दें कि, रुबीना के लेटेस्ट व्लॉग में फैंस ने बेबी बंप नोटिस किया है। व्लॉग की शुरुआत एक्ट्रेस के एक स्टोर में जाने से होती है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, फैंस रूबीना को दुकान से बाहर निकलते हुए देखते हैं और जाने से ठीक पहले वह कुछ लोगों से बातचीत करती है। इस समय फैंस ने एक्ट्रेस के बेबी बंप को नोटिस किया है। बेबी बंप को देखकर फैंस एक्ट्रेस को एक बार फिर से बधाई दे रहे हैं।

फैंस कर रहे कमेंट

व्लॉग देखने के बाद फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "एक्ट्रेस का प्यारा बेबी बंप," दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "कुछ महीनों में एक्ट्रेस के लाइफ का नया चैप्टर शुरू होने वाला है... ढेर सारी बधाई रूबी अभि" रुबिना दिलैक को लेकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस चार महीने की प्रेग्नेंट है और अगले साल की शुरुआत में बच्चे को जन्म देगी। हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक कपल की ओर से कुछ कहा नही गया है

शादी को हुए पांच साल

बता दें कि, रुबीना और अभिनव शुक्ला टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक है। दोनों 21 जून 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे दोनों की शादी को 5 साल पूरे हो चुके हैं। रुबीना और अभिनव की शादी तो हो गई थी लेकिन इस दौरान इनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव भी आए। दोनों की शादी तलाक तक भी पहुंच गई थी। दोनों को आखिरी बार साथ में ‘बिग बॉस 14’ में देखा गया था। हालांकि शो में साथ रहते हुए इनके बीच की दूरियां कम हो गई और ये कपल आज हैप्पी लाइफ बिता रहा है। फिलहाल इस खबर पर कपल ने कोई रिएक्शन अब तक नहीं दिया है।


Created On :   10 Sep 2023 6:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story