अपकमिंग फिल्म: द आर्चीज के प्रमोशन इवेंट में सुहाना खान और अगत्स्य नंदा ने फिल्म के गाने 'वा वा वूम' पर किया डांस, वीडियो वायरल

द आर्चीज के प्रमोशन इवेंट में सुहाना खान और अगत्स्य नंदा ने फिल्म के गाने वा वा वूम पर किया डांस, वीडियो वायरल
  • द आर्चीज के प्रमोशन इवेंट में सुहाना खान और अगत्स्य नंदा ने डांस
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज' की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। जोया अख्तर के डायेक्शन में बनी इस फिल्म की दिलचस्प बात ये है कि, ‘द आर्चीज’ से कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर को लॉन्च किया जा रहा है। ऐसे में फैंस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में व्यस्त है। इस दौरान सुहाना खान और अगत्स्य नंदा प्रमोशन के लिए पहुंचे और इवेंट में एक साथ डांस करते दिखाई दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों की शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

सुहाना खान और अगत्स्य नंदा ने किया डांस

'द आर्चीज' के प्रमोशनल इवेंट में सुहाना खान और अगत्स्य नंदा ने अपनी फिल्म की गाने 'वा वा वूम' पर डांस किया। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। इवेंट में सुहाना ने शॉर्ट फ्लोरल फ्रॉक पहनी थी जिसमें वे किसी डॉल से कम नहीं लग रही थीं। वहीं अगस्त्य ने ब्लैक कलर के टी-शर्ट, पैंट और स्टाइलिश जैकेट पहने दिखाई दिए। दोनों का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस को ये वीडियो पसंद आ रहा है और वे इस पर अपना रिएक्श दे रहे हैं।

इस दिन होगी रिलीज

सुहाना, खुशी और अगस्तय ने फिल्म में शानदार एक्टिंग की है। इस फिल्म में आपको में दोस्ती, रोमांस और डांस के साथ इमोशंस भी देखने को मिलेंगे। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि, फिल्म काफी शानदार होने वाली है। फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में सुहाना, खुशी और अगस्तय के अलावा मिहिर आहूजा, अदिति सहगल, युवराज मेंदा और वेदांग रैना भी लीड रोल में हैं। 'द आर्चीज' की कहानी ''द आर्चीज'' कॉमिक्स पर बेस्ड है जो कि 60 के दशक में आधारित है।

Created On :   26 Nov 2023 6:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story