एडवांस बुकिंग: बड़े पर्दे पर 11 अप्रैल को होगी धमाकेदार बैटल, क्या 'बड़े मियां छोटे मियां' इस बार मारेगी 'मैदान'?

बड़े पर्दे पर 11 अप्रैल को होगी धमाकेदार बैटल, क्या बड़े मियां छोटे मियां इस बार मारेगी मैदान?
  • ईद के मौके पर होगी अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन की टक्कर
  • फैंस को बेसब्री से है दोनों फिल्मों का इंतजार
  • फिल्मों की एंडवास बुकिंग का है ऐसा हाल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। इन दिनों हर तरफ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' के चर्चे हो रहे हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी बज बना हुआ है। बड़े मियां छोटे मियां और मैदान 11 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। एक साथ दो फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी तेजी से जारी है। अक्षय और टाइगर की फिल्म एक एक्शन एंटरटेनर है। ट्रेलर में ही दिख रहा था कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर इसमें एक्शन का नया लेवल आजमाने जा रहे हैं। वहीं इसके सामने रिलीज होने जा रही अजय देवगन की 'मैदान' एक बायोपिक है। फिल्म में अजय भारतीय फुटबॉल को उसका गोल्डन दौर दिखाने वाले कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभा रहे हैं।

यह भी पढ़े -'बड़े मियां छोटे मियां' के टीजर ने रिलीज से पहले फैंस को खुश किया

लेकिन बीते कुछ साल से सिनेमाघरों में एक्शन फिल्मों का बोलबाला रहा है और ट्रेंड ये रहा है कि एक्शन फिल्में अगर चली हैं तो बाकी फिल्मों पर भारी पड़ती हैं। वहीं खबरों के अनुसार अक्षय और टाइगर की फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में अजय देवगन की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। अगर आप भी अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन के फैंस हैं, और उनकी 11 अप्रैल को आने वाली मूवी के बारे में अप-टू-डेट रहना चाहते हैं तो यहां आप दोनों फिल्मों का हाल देख सके हैं-

बड़े मियां छोटे मियां ने एंडवास बुकिंग में ही किया कमाल

बड़े मियां छोटे मियां को अब्बास अली जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड का रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक 'बड़े मियां छोटे मियां' की अभी तक 42,724 टिकट बुक की जा चुकी हैं। इस हिसाब से फिल्म ने अभी तक 1.07 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को 350 करोड़ के बजट में बनाकर तैयार किया गया है ऐसे में मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़े -'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज से पहले अक्षय, टाइगर ने अबू धाबी में बाप्स मंदिर में किए दर्शन

'मैदान' एडवांस बुकिंग

अजय देवगन की फिल्मे शैतान पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, और अब की बार वह फुटबॉल कोच बनकर 'मैदान' के साथ वापसी कर रहे हैं। 'मैदान' की एडवांस बुकिंग की कमाई को लेकर फॉरेन में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसके अलावा अगर बात करें घरेलु कमाई की तो 'मैदान' ने पहले दिन में 16,178 टिकट की बुकिंग कराई है। इस हिसाब से फिल्म ने अभी तक 37.4 लाख रुपये की कमाई की है।

यह भी पढ़े -रिलीज के एक दिन पहले बदली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और मैदान की रिलीज डेट, अब इस दिन होगा रिलीज

देखने को मिलने वाला है जबरदस्त क्लैश

दोनों मूवीज अपनी स्टोरी को लेकर काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट हैं। साथ ही मूवी देखने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ऐसे में दोनों मूवी एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए 11 अप्रैल को एक साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हो चुकी हैं। दोनों मूवी में एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और थ्रिलर का कॉम्बीनेसन देखने को मिल जाएगा। लेकिन दोनो मूवी अपने आप में बहुत खास हैं। ये देखना बहुत ही खास होगा कि कौन सी मूवी लोगों को ज्यादा पसंद आती है। एंडवास बुकिंग से दोनों मूवी ने अपना खाता खोल दिया है। फैंस को 11 अप्रैल यानी कल के दिन का बेसब्री से इंतजार है।

Created On :   10 April 2024 10:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story