अपकमिंग फिल्म: दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज, अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल नोट

दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज, अनिल कपूर ने लिखा इमोशनल नोट
  • दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज
  • अनिल कपूर ने इमोशनल नोट लिख शेयर किया ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक का 9 मार्च, 2023 को दिल का दौरा पड़ने से गुरुग्राम में निधन हो गया था। इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया था। सतीश एक जबरदस्त एक्टर थे उनकी एक्टिंग के करोड़ों लोग फैंस हैं। इसी बीच दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को दर्शकों से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। वहीं फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनिल कपूर और अनुपम खेर इमोशनल हो गए उन्होंने अपने करीबी दोस्त की याद में एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा। फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ट्रेलर रिलीज पर इमोशनल हुए अनिल कपूर

अनिल कपूर, सतीश कौशिक के करीबी दोस्त थे। वहीं दिवंगत एक्टर की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनिल काफी इमोशनल हो गए। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त को याद किया और दिल छू लेने वाले नोट में लिखा, "यह फिल्म बेहद खास है। मेरे बहुत प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म, मैं उन्हें आखिरी बार परफॉर्म करते हुए देखकर खुद को लकी महसूस कर रहा हूं। ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन हैं।"

यह भी पढ़े -रिलीज से पहले फिल्म 'फाइटर' एडवांस बुकिंग में कर रही बंपर कमाई, ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी ऋतिक-दीपिका की फिल्म!

अनुपम खेर ने भी लिखा नोट

अनुपम खेर भी सतीश कौशिक के क्लोज फ्रेंड थे दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किय। उन्होंने अपकमिंग फिल्म ‘कागज 2’ में दिवंगत एक्टर के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया था। अनुपम ने सतीश कौशिक संग अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा था। उन्होंने लिखा, “डियरस्ट सतीश कौशिक! आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट कागज 2 कल रिलीज हो रहा है! मैं जानता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की थी। लेकिन हम सब यह सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे! आपको हमेशा प्यार!"

यह भी पढ़े -फ्रेंडशिप डे के मौके पर अनुपम खेर ने अपने दोस्‍त सतीश कौशिक को किया याद

फिल्म ‘कागज’ का सीक्वल है ‘कागज 2’

पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म कागज 2021 में जी 5 पर रिलीज हुई थी। सतीश कौशिक ने इस फिल्म को लिखा था और डायरेक्ट किया था। यह फिल्म भरत लाल बिहारी के 19 साल के लंबे संघर्ष पर थी, जिन्हें सरकारी रिकॉर्ड में गलती से मृत घोषित कर दिया गया था। इस कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब ‘कागज 2’ की कहानी एक आम आदमी के सामने आने वाली कठनाईंयों के बारे में है जिसका जीने का अधिकार विरोध प्रदर्शनों और रैलियों से प्रभावित होता है। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता सहित कई एक्टर लीड रोल में हैं। फिल्म वीके प्रकाश ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े -बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी शानवी से 3 घंटे पुलिस ने की पूछताछ विकास बोले- मेरा अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है

Created On :   10 Feb 2024 8:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story