हेल्थ अपडेट: दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की अचानक बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द उठने के बाद हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की अचानक बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द उठने के बाद हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती
  • दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की अचानक बिगड़ी तबीयत
  • सीने में दर्द उठाने के बाद हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत खबरा होने के कारण उन्हें कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। खबरें हैं कि, एक्टर को सीने में दर्द उठा और बेचेनी महसूस हुई इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस खबर को सुनने के बाद एक्टर के चाहने वाले बेहद ही दुखीं हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

शनिवार सुबह यानी 10 फरवरी को अचानक उनके सीने में दर्द उठा। हल्की-हल्की बेचैनी भी महसूस हो रही थी। तबीयत बिगड़ने से पहले उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी तबीयत कैसी है। इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े -प. बंगाल में स्टार vs स्टार! शत्रुघ्न सिन्हा को 'खामोश' करने मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी से मैदान में उतारने की तैयारी!

बेटे ने दिया मिथुन का हेल्थ अपडेट

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती एक्टर मिथुन का हेल्थ अपडेट दिया है। मिमोह ने बताया, " पापा 100 फीसदी फाइन हैं और ये रूटीन चेकअप है। लेकिन आपके कंसर्न के लिए थैंक्यू।"

हाल ही में पद्मभूषण से किया गया सम्मानित

बता दें कि, मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित सम्मान पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पद्म भूषण मिलने के बाद उन्होंने खुशी जताते हुए कहा था कि 'ये पुरस्कार पाकर खुश हूं। मैं सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिये कुछ नहीं मांगा। बिना मांगे कुछ पाने की बेहद खुशी महसूस हो रही है। ये बहुत अद्भुत और अलग एहसास है। मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है।' इतना प्यार और सम्मान देने के लिए सभी को थैंक्यू। मैं इस अवॉर्ड को अपने फैंस को डेडिकेट कर रहा हूं। ये अवॉर्ड दुनियाभर में मौजूद मेरे उन फैंस के लिए है, जिन्होंने मुझे निस्वार्थ प्यार दिया। मेरा ये पुरस्कार सभी शुभचिंतकों को जाता है।'

यह भी पढ़े -'हरे राम हरे कृष्णा' से 'दूसरी डार्लिंग' तक... उषा उथुप की संगीतमय यात्रा

300 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

मिथुन हिंदी फिल्म जगत के वो दिग्गज कलाकार हैं, जिन्हें हर किरदार में एक्टिंग का लोहा मनवाते हुए सभी के दिलों में जगह बनाई है। अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने 'परिवार', 'मेरा यार मेरा दुश्मन', 'बात बन जाये' और 'दीवाना तेरे नाम' का जैसी लगभग 350 फिल्मों में काम किया है। बेहतरीन फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टेलीविजन सीरीज और डांस शोज को भी जज किया हैं। 2023 में मिथुन को सुमन घोष की सुपरहिट बंगाली फिल्म काबूली वाला में देखा गया था। वहीं 2022 में उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में रिटायर्ड IAS का रोल निभाया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' से भी नवाजा गया था।

यह भी पढ़े -अमित शाह की अध्यक्षता में हुई बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, मिथुन चक्रवर्ती नदारद

Created On :   10 Feb 2024 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story