विद्युत जामवाल ने थर्ड जेंडर फैंस के साथ फोटो खिंचवाने के लिए क्रैक की शूटिंग रोकी

विद्युत जामवाल ने थर्ड जेंडर फैंस के साथ फोटो खिंचवाने के लिए क्रैक की शूटिंग रोकी
Vidyut pauses crakk shoot to pose for pics with third gender community
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने थर्ड जेंडर समुदाय के लोगों को सेट पर स्पेशल महसूस कराने के लिए अपनी फिल्म क्रैक- जीतेगा तो जिएगा की शूटिंग कुछ देर के लिए रोक दी।

एक्टर को फोटो खिंचवाते हुए और सेट पर आए थर्ड जेंडर फैंस के साथ बातचीत करते देखा गया। एक वीडियो में विद्युत उन्हें गले लगाते और आशीर्वाद लेते भी नजर आ रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब एक्टर विद्युत किसी को स्पेशल फील कराते नजर आए हैं। पिछले महीने ही, एक्शन स्टार को एक बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड के साथ तस्वीर खिंचवाने के बाद उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान लाते हुए देखा गया था। एक्टर विद्युत जामवाल अपनी आगामी फिल्म क्रैक - जीतेगा तो जिएगा में नजर आएंगे। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है, जो दो भाइयों पर आधारित है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Jun 2023 1:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story