वीकेंड स्पेशल: कॉमेडी, रोमांस, थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन के हैं शौकीन, तो इस वीकेंड पर देखें ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

कॉमेडी, रोमांस, थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन के हैं शौकीन, तो इस वीकेंड पर देखें ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज
  • कॉमेडी, रोमांस, थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन के हैं शौकिन
  • इस वीकेंड पर देखें ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अगर आप फिल्म और वेब सीरीज के दीवाने हैं तो, बिना फिल्म - वेब सीरीज देखें तो आपको वीकेंड अधूरा ही लगता होगा? आप थिएटर नहीं जाना चाहते तो भी आप घर बैठे ही कॉमेडी, रोमांस, थ्रिल, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर इन शानदार फिल्मों और वेबसीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं। इस वीकेंड अगर मनोरंजन का डोज दोगुना करना चाहते हैं तो मैट्रिमोनियल साइट्स के फ्रॉड की सच्ची घटनाओं पर आधारित सीरीज 'वेडिंग डॉट कॉन' को देख सकते हैं इसके अलावा जीतू भैया उर्फ जितेंद्र की कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'ड्राई डे' देख सकते हैं। इसी के साथ आप साउथ से लेकर हॉलीवुड तक इन शानदार फिल्म और वेब सीरीज को देख सकते हैं जिनकी पूरी लिस्ट यहां मौजूद है-

सीरीज 'वेडिंग डॉट कॉन'

आज कल हमें सोशल मीडिया एप पर घोटाले की खबरें तो सुनने को मिलती ही रहती है। ऐसे में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई 'वेडिंग डॉट कॉन' इसी पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे वेडिंग एप के जरीए घोटाला किया जाता है। अगर फ्री टाइम मिले तो आप इस सीरीज को देख सकते हैं।


फिल्म 'ड्राई डे'

जीतू भैया उर्फ जितेंद्र की फिल्म 'ड्राई डे' अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। कहानी में दिखाया गया है कि एक पत्नी अपने पति की शराब छुड़वाने के लिए किस तरह उसे अबॉर्शन करवाने की धमकी देती है। ये फिल्म कॉमेडी का जबरदस्त डोज है।


वेब सीरीज 'बर्लिन'

अगर आप हॉलीवुड सिनेमा को पसंद करते हैं तो आप इस वीकेंड पर 'मनी हाइस्ट' की प्रीक्वल वेब सीरीज 'बर्लिन' देख सकते हैं। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। चोरी की घटनाओं के बारे में इसमें दिखाया गया है। ये सीरीज एक्शन, सस्पेंस से भरपूर है।


फिल्म 'Hi Nanna'

अगर आप साउथ सिनेमा देखने का शौक रखते हैं तो आप फिल्म 'Hi Nanna' देख सकते हैं। नानी और मृणाल ठाकुर के रोमांस और फैमिली सिचुएशन्स पर आधारित ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। ये आपको तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषा में मिलेगी।


फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो'

नेटफ्लिक्स पर करीब दो हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' काफी शानदार है। फिल्म में राधिका मदान लीड रोल में हैं। फिल्म के प्लॉट की बात करें तो एक स्कूल टीचर के सुसाइड करने पर ये आधारित है, जिसे स्कूल प्रिंसिपल ऐसा करने पर मजबूर करती है। फिल्म थ्रिलर, सस्पेंस से भरपूर है।


फिल्म 'मस्त में रहने का'

नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मस्त में रहने का' काफी मजेदार फिल्म है। अमेजन प्राइम पर ये फिल्म रिलीज हुई थी। कहानी सिर्फ इतनी सी है कि एक बूढ़े शख्स के घर चोरी हो जाती है और अगले दिन पुलिस उसे बेहोश पाती है। उसकी लाइफ में क्या-क्या हुआ होता है, इसके बारे में ये कहानी बताती है।


फिल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री'

नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' भी आप देख सकते हैं। ये एक सात साल के छोटे बच्चे यमन शास्त्री की कहानी है जो अपने दादा-दादी के साथ रहता है और उसके पेरेंट्स वीकेंड्स पर उससे मिलने आते हैं। किस तरह वो परिवार को एक करता है, उस कहानी का बड़े ही सुंदर तरीके से दिखाया गया है।



Created On :   6 Jan 2024 9:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story