झूठा है शाहरूख खान के नाम से पठान को फ्लॉप करके दिखाने का वायरल हो रहा चैलेंज, जानिए क्या है लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद इस पोस्ट की सच्चाई

Has Shahrukh given a challenge to show his upcoming film Pathan as a flop? know the truth
झूठा है शाहरूख खान के नाम से पठान को फ्लॉप करके दिखाने का वायरल हो रहा चैलेंज, जानिए क्या है लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद इस पोस्ट की सच्चाई
फैक्ट चैक झूठा है शाहरूख खान के नाम से पठान को फ्लॉप करके दिखाने का वायरल हो रहा चैलेंज, जानिए क्या है लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद इस पोस्ट की सच्चाई

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के एक और खान सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की बात की जाने लगी है। जनवरी में रिलीज होने वाली इस फिल्म के खिलाफ अभी से बॉयकाट करने की मुहिम चलाई जा रही है। 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक मैसेज बड़ी तेजी वायरल हो रहा है। इस मैसेज में शाहरुख के नाम से एक बयान दिया हुआ है।  जिसमें लिखा है, फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लाल सिंह चढ्डा के फ्लॉप होने पर रिएक्शन दिया है कि अगर भक्तों में दम है तो उनकी आने वाली फिल्म पठान को फ्लॉप करके दिखाएं।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर लिखा, “चड्ढा के फ्लॉप पर एक इंटरव्यू में शाहरुख बोले- मैं बॉलीवुड का बादशाह हूँ अगर भक्तों में इतना ही दम है तो मेरी पठान फ्लॉप कर के दिखाए!”   

पड़ताल - हमने वायरल मैसेज का फैक्ट चैक करने के लिए इसके विषय में जानकारी एकत्रित की। अपनी खोज में हमें लाल सिंह चढ्डा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर शाहरुख का कोई भी बयान या इंटरव्यू नहीं मिला। हमने शाहरुख के सोशल मीडिया हैंडल्स पर सर्च किया लेकिन हमें कहीं ऐसा बयान नहीं मिला। 
लाल सिंह चढ्डा फिल्म बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। इस फिल्म से जुड़ी छोटी-छोटी खबरों को भी आज मीडिया आउटलेट्स में जगह मिलती है। अगर शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म पठान को फ्लॉप करवाने का चैलेंज दिया होता तो यह खबर जरुर हर अखबार, वेबसाइट और चैनल का हिस्सा बनती।  

इस तरह हमने अपनी पड़ताल में पाया कि शाहरुख के नाम से वायरल किया जा रहा यह बयान पूरी तरह फर्जी है। उन्होंने ऐसा कोई भी बयान नहीं दिया है। 

बता दें कि साल 2018 के बाद से शाहरुख खान की कोई भी मूवी रिलीज नहीं हुई है। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म जीरो थी। ऐसे में अभिनेता के फैन्स उनकी आगामी फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके सपोर्ट में अभी से सोशल मीडिया पर हैशटैग्स चला रहे हैं। 

Created On :   17 Aug 2022 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story