रॉबर्ट वाड्रा ने कोविड-19 के प्रसार पर नियंत्रण के टिप्स दिए

Robert Vadra gave tips to control the spread of Kovid-19
रॉबर्ट वाड्रा ने कोविड-19 के प्रसार पर नियंत्रण के टिप्स दिए
रॉबर्ट वाड्रा ने कोविड-19 के प्रसार पर नियंत्रण के टिप्स दिए
हाईलाइट
  • रॉबर्ट वाड्रा ने कोविड-19 के प्रसार पर नियंत्रण के टिप्स दिए

नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को कहा कि बचाव ही कोविड-19 को फैलने से रोकने का सबसे अच्छा तरीका है। साथ ही उन्होंने सलाह दी कि कुछ समय के लिए फ्रोजन मीट का सेवन करने से भी बचना चाहिए।

वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा, कोरोनावायरस के मामले पूरी दुनिया में बढ़ रहे हैं और भारत में भी इसके मामले बढ़ रहे हैं। लिहाजा बेहद जरूरी है कि हम अपनी रोजमर्रा की आदतों को लेकर सतर्क रहें और सावधानी बरतें। हाल ही में फ्रोजन मीट को भोजन की उस सूची में शामिल किया गया है, जिसका सेवन करने से बचना चाहिए।

दुनिया भर के नागरिकों और दोस्तों से मेरा निवेदन है कि सभी इस मामले में सावधानी बरतें और इससे जुड़ी उचित जानकारियों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं। खास तौर से देश के ग्रामीण इलाकों में कोरोनावायरस से बचने को लेकर जरूरी सावधानियां बरतने के बारे में जागरूकता फैलाना बहुत जरूरी है।

ऐसा करना देश के लिए हमारी वास्तविक सेवा होगी।

इस बीच, नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार को कहा है कि जरूरी उपाय करने के लिए सरकार सभी संबंधित विभागों से संपर्क में है। साथ ही उन्होंने हर दिन के हालात की निगरानी दो उच्चस्तरीय समितियों द्वारा किए जाने की बात भी कही।

Created On :   4 March 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story