यात्रा विवरण छिपाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी : जम्मू-कश्मीर सरकार

Strict action will be taken against those hiding travel details: Jammu and Kashmir government
यात्रा विवरण छिपाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी : जम्मू-कश्मीर सरकार
यात्रा विवरण छिपाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी : जम्मू-कश्मीर सरकार
हाईलाइट
  • यात्रा विवरण छिपाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी : जम्मू-कश्मीर सरकार

श्रीनगर, 21 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने कहा है कि उन सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जिन्होंने श्रीनगर हवाईअड्डे पर हाल ही में अपनी यात्रा के विवरण को सार्वजनिक रूप से छुपाया है।

यह फैसला तब लिया गया, जब बांग्लादेश से लौटे कुछ मेडिकल छात्र श्रीनगर पहुंचने के बाद खुद को क्वारंटाइन करने से इनकार कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। छात्रों ने निर्धारित प्रक्रिया से बचने के लिए फर्जी आईडी कार्ड भी बनवा लिया था।

संभागीय आयुक्त (कश्मीर) पी.के. पोल ने आईएएनएस को बताया कि प्रशासन प्रक्रियाओं के किसी भी उल्लंघन को बर्दाश्त नहीं करेगा।

उन्होंने कहा, जो भी नियम का पालन नहीं करेगा, उसके खलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि, उन्होंने कहा कि बांग्लादेश से लौटने वाले मेडिकल छात्रों द्वारा प्रक्रियाओं का पालन न करने की प्रारंभिक रिपोर्ट आने के बाद, छात्र प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं।

संभागीय आयुक्त ने क्वारंटाइन में मेडिकल छात्रों के लिए सुविधाओं की कमी की रिपोर्ट को खारिज करते हुए बताया कि क्वारंटाइन और खुद को अलग रखने के बीच अंतर है।

उन्होंने कहा, जो लोग संक्रमित देशों की यात्रा कर के लौटे हैं, उन्हे क्वारंटाइन में रखा गया है। यह अलगाव नहीं है। चिकित्सा विशेषज्ञ नियमित रूप से क्वारंटाइन लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर रहे हैं।

Created On :   21 March 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story