आज शाम पीएम मोदी वाराणसी के लोगों से करेंगे

This evening PM Modi will meet the people of Varanasi
आज शाम पीएम मोदी वाराणसी के लोगों से करेंगे
आज शाम पीएम मोदी वाराणसी के लोगों से करेंगे
हाईलाइट
  • आज शाम पीएम मोदी वाराणसी के लोगों से करेंगे

नई दिल्ली, 25 मार्च (आईएएनएस)। मंगलवार शाम कोरोना वायरस से जंग का ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से बात करेंगे।

पीएम मोदी आज शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के लोगों को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से कोरोना वायरस से लड़ने की जानकारी साझा करेंगे।

खबर है कि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर सकते हैं। साथ ही पीएम मोदी बतौर सांसद उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में बता सकते हैं।

इस बीच, भारत में कोरोना संदिग्धों की संख्या लगातार ही बढ़ती जा रही है। पिछले दो दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। अब तक कोरोना के 568 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 9 लोगों की मौत हो चुकी है। अच्छी खबर है कि अब तक 46 लोग ठीक भी हो चुके हैं। अकेले उत्तर प्रदेश में कोरोना के 35 मामले सामने आ चुके हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संपूर्ण लॉकडाउन करने का फैसला किया था। यह लॉकडाउन अगले 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा।

Created On :   25 March 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story