comScore

HOLLYWOOD: डांस करते हुए टूटी पैर की हड्डी, जोर से आई आवाज, वीडियो वायरल

HOLLYWOOD: डांस करते हुए टूटी पैर की हड्डी, जोर से आई आवाज, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड अक्सर सितारे हादसे का शिकार हो जाते हैं। कभी शूटिंग के दौरान तो कभी डांस प्रैक्टिस के दौरान। अब अमेरिकी सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डांस करते समय कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद फैंस काफी दुखी हैं। अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने की वजह उनका डांस नहीं बल्कि कुछ और ही है। 

डांस करते हुए टूटी हड्डी
दरअसल, ब्रिटनी ने ही 27 फरवरी को एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। वीडियो में ब्रिटनी उछल उछलकर डांस करती नजर आ रही हैं। डांस करते हुए उनका संतुलन बिगड़ जाता है, और उनके पांव की हड्डी टूट जाती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ब्रिटनी ने लिखा, 'मैंने छह महीने से डांस नहीं किया था, इसलिए मैं भरपूर जोश में डांस कर रही थी और हां मैं यह भी जानती थी कि मैं नंगे पांव हूं। हंसना मत, लेकिन मैं नंगे पांव ज्यादा अच्छे ढंग से ग्रिप बना पाती हूं। लेकिन आप सुन सकते हैं कि मैंने अपना पांव कहां तुड़वाया... सॉरी आवाज कुछ ज्यादा ही तेज आती है।  

WINNER: America's Got Talent में मुंबई के डांस ग्रुप ने लहराया परचम, V.Unbeatable ने जीता खिताब

Friday Release: तापसी की 'थप्पड़' के साथ ये फिल्में हो रहीं रिलीज, 2 हॉलीवुड फिल्में भी शामिल

ब्रिटनी का पूरा नाम ब्रिटनी जीन स्पीयर्स है। ब्रिटनी के करियर की शुरुआत 1992 में 'स्टार सर्च' प्रोग्राम में एक कंटेस्टेंट के तौर पर हुई थी। इसके बाद ब्रिटनी 1993 से 1994 तक डिज़्नी चैनल के शो 'द न्यू मिकी माउस क्लब' में नजर आई थी। इसके बाद 1999 में ब्रिटनी ने अपना पहला एलबम 'बेबी वन मोर टाइम' रिलीज किया। इसके बाद साल 2000 में ब्रिटनी का दूसरा एलबम 'ऊप्स..आइ डिड इट अगेन' रिलीज हुआ। ब्रिटनी के इस एलबम को काफी पसंद किया गया और धीरे धीरे ब्रिटनी सभी की पसंदीदा आर्टिस्ट बन गईं।

कमेंट करें
tLkB3