महायुद्ध: 'गाजा अब एक युद्धक्षेत्र' - आईडीएफ ने लड़ाकू विमानों से पर्चे गिराए

गाजा अब एक युद्धक्षेत्र - आईडीएफ ने लड़ाकू विमानों से पर्चे गिराए
  • युद्ध से गाजा में भारी तबाही
  • इस तबाही में हजारों लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। इजरायल रक्षा बलों (आईडीएफ) ने गाजा के निवासियों को चेतावनी दी है कि शहर अब एक 'युद्धक्षेत्र' में बदल गया है और आईडीएफ ने अपने क्षेत्रीय हमले बढ़ा दिए हैं। गाजा में बड़ी संख्या में गिराए गए आईडीएफ के पर्चों में लिखा था, "गाजा शहर युद्ध का मैदान बन गया है। उत्तरी गाजा और गाजा शासन में आश्रय स्थल सुरक्षित नहीं हैं।" पर्चों में यह भी उल्लेख किया गया है कि अब गाजा में रहना सुरक्षित नहीं है, क्योंकि आईडीएफ ने निवासियों से दक्षिणी क्षेत्र में जाने और तुरंत खाली करने का आग्रह किया है। आईडीएफ लड़ाकू विमानों से पर्चे गिराए गए।

शुक्रवार की रात और शनिवार की सुबह हवाई अभियान में आईडीएफ ने कथित तौर पर हमास की लगभग 140 भूमिगत सुरंगों को नष्ट कर दिया। आईडीएफ और शिन बेट ने यह भी कहा है कि गाजा में अल-शिफा अस्पताल हमास के प्रमुख आतंकी संचालन केंद्रों में से एक था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Oct 2023 2:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story