हवाई हमले में आईएस के 4 आतंकी ढेर

हवाई हमले में आईएस के 4 आतंकी ढेर
  • इराक के किरकुक प्रांत में हवाई हमले
  • हमले में आईएस के चार आतंकवादी मारे गए
  • इराक की सेना ने मीडिया को दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, बगदाद। इराक के किरकुक प्रांत में हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के चार आतंकवादी मारे गए हैं। इराक की सेना ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

इराकी ज्वाइंट ऑपरेशंस कमांड से संबद्ध मीडिया आउटलेट सिक्योरिटी मीडिया सेल के एक बयान के अनुसार, खुफिया रिपोर्टों के आधार पर इराक के लड़ाकू विमानों ने वाडी ज़घाइटून में आईएस ठिकानों पर हवाई हमले किए।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बयान में कहा गया है कि गुरुवार सुबह संयुक्त सेना और खुफिया बल बमबारी वाली जगह पर पहुंचे। उन्हें वहां पर आईएस आतंकवादियों के चार शव मिले। इस दौरान सेना ने मौके से चार राइफल, चार विस्फोटक बेल्ट और अन्य उपकरण जब्त किए।

2017 में आईएस की हार के बाद से इराक में सुरक्षा स्थिति में सुधार हुआ है। हालांकि, आईएस की बची हुई टुकड़ी शहरी केंद्रों, रेगिस्तानों और ऊबड़-खाबड़ इलाकों में छिप गए हैं। वह सुरक्षाबलों और नागरिकों के खिलाफ लगातार गुरिल्ला हमले कर रहे हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Sep 2023 3:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story