युद्ध: इज़रायली नौसेना ने हमास की नौसैनिक कमांडो इकाई को नष्ट करने का दावा किया

इज़रायली नौसेना ने हमास की नौसैनिक कमांडो इकाई को नष्ट करने का दावा किया
  • इजराइल की विशिष्ट नौसैनिक इकाई शायेटेट 13
  • हमास की नौसैनिक कमांडो इकाई को किया नष्ट
  • इजराइल डिफेंस फोर्सेज का दावा

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। इजराइल की विशिष्ट नौसैनिक इकाई शायेटेट 13 ने समुद्र से एक लक्षित हमला कर हमास की नौसैनिक कमांडो इकाई को नष्ट कर दिया है। इजराइल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) ने शुक्रवार को एक बयान में यह दावा किया।

आईडीएफ ने कहा कि शायेटेट 13 के हमले में अतिरिक्त सैनिक शामिल थे। शायेटेट 13 इज़राइल नौसेना की एक विशेष इकाई है जो मुख्य रूप से आतंकवाद के कृत्यों का मुकाबला करने के मिशन में शामिल है। इसका उपयोग समुद्री खुफिया जानकारी इकट्ठा करने और समुद्र में बंधकों को बचाने में भी किया जाता है।

आईडीएफ ने यह भी बताया कि उसकी पैदल सेना, इंजीनियरिंग और बख्तरबंद बलों ने गुरुवार रात मध्य गाजा पट्टी में प्रवेश किया और एंटी टैंक मिसाइल लांचर सहित हमास के कई ठिकानों पर हमला किया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2023 4:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story