आतंकवाद विरोधी विभाग: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 8 आतंकी गिरफ्तार

September 26th, 2021

हाईलाइट

  • पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 8 आतंकी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद । पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में अलग-अलग खुफिया अभियानों में आठ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस के आतंकवाद विरोधी विभाग (सीटीडी) ने इसकी पुष्टि की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट में पंजाब में सीटीडी के अनुसार, विभाग के कर्मियों ने प्रांतीय राजधानी लाहौर के एक इलाके में आतंकवादियों के होने की एक खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक अभियान चलाया था।

सीटीड ने कहा कि एक प्रतिबंधित संगठन से जुड़े चार आतंकवादियों को लाहौर में ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों को पूछताछ के लिए एक अज्ञात जगह पर भेज दिया गया है। दूसरी ओर, सीटीडी और इंटेलिजेंस ब्यूरो ने पंजाब के शेखूपुरा जिले में एक संयुक्त अभियान चलाया और दो आतंकवादियों को पकड़ा। गिरफ्तार किए गए लोग जिले में आतंकी गतिविधियों में शामिल थे।

इसके अलावा, प्रांत के गुजरांवाला और हाफिजाबाद जिलों में उनके ठिकानों पर दो अलग-अलग छापों में एक प्रतिबंधित संगठन के दो आतंकियों को पकड़ा गया।पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए लोग जिलों में आतंकी गतिविधियों के फाइनेंस के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे थे। सभी जगह छापेमारी शनिवार को हुई थी।

(आईएएनएस)