टी20 वर्ल्ड कप 2021: पाकिस्तान के 'मारो मुझे मारो' कहने वाले शख्स का नया वीडियो हो रहा है वायरल, जाने ऐसा क्या है खास!

October 20th, 2021

हाईलाइट

  • मारो मुझे, मारो के बाद नया वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, दिल्ली।  2019 के वनडे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ मुकाबला किसे नहीं याद होगा। मुकाबले के बाद दोनों देशों के फैंस की प्रतिक्रिया इससे भी ज्यादा खास थी। उस वक्त पाकिस्तान के मैच हारने से फैंस में काफी नाराजगी और मायूसी का माहौल छाया था। उन्हीं फैंस में से एक मोमीन शाकिब का वीडियो काफी वायरल हुआ था। आज एक बार फिर पाकिस्तान के मोमीन शाकिब का एक वीडियो सामने आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

क्या कहा मोमीन शाकिब ने?
'मारो मुझे मारो' डायलॉग से फेमस होने वाले मोमीन शाकिब ने आने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर एक वीडियो मैसेज जारी किया है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बोला है “क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाकिस्तान और भारत के मैच के लिए, दो ही तो मैच है एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान के लगान फिल्म वाला। वो दिन जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 अक्टूबर को यह दिन आने वाला है। खुदा की कसम ऐसा लग रहा है कल ही खत्म हुआ है 2019 का मैच। समय का बिल्कुल पता नहीं चलता। पाकिस्तान को इस मैच में जीतना बहुत ही जरूरी है।”

IND vs PAK ICC T20 WC Maaro Mujhe Maaro Pakistani fan shares hilarious  video as India set to resume rivalry with Pakistan after 2019 World Cup -  IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड

पहला वीडियो क्यों हुआ था वायरल?
मोमीन शाकिब के पूराने वीडियो को लोग आज भी मीम के तौर पर काफी शेयर करते हैं। वह वायरल वीडियो भारत में भी बहुत प्रचलित हुआ था। उस वीडियो के बाद मोमीन शाकिब की फैन फौलोइंग काफी बढ़ गई थी। अपने 2019 के वीडियो में उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर्स को उनकी फीटनेस के लिए खूब लताड़ा था। स्टेडियम के बाहर खड़े होकर उन्होंने प्लेयरस के बरगड़ खाने की भी बाते की थी और नारागी जताई थी।