वैक्सीन नहीं लेने पर राष्ट्रपति बाइडन ने कहा -आपके इनकार की कीमत हम सभी चुका रहे

Biden told those who did not get the vaccine – we are all paying the price for your refusal
वैक्सीन नहीं लेने पर राष्ट्रपति बाइडन ने कहा -आपके इनकार की कीमत हम सभी चुका रहे
कोरोना वैक्सीन वैक्सीन नहीं लेने पर राष्ट्रपति बाइडन ने कहा -आपके इनकार की कीमत हम सभी चुका रहे
हाईलाइट
  • बाइडन ने वैक्सीन नहीं लगवाने वालों से कहा-आपके इनकार की कीमत हम सभी चुका रहे

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अत्यधिक संक्रामक डेल्टा वैरिएंट के मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए एक नई कार्य योजना के हिस्से के रूप में, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने नई वैक्सीन आवश्यकताओं की व्यापक घोषणा की है, जो लगभग 100 मिलियन अमेरिकियों को प्रभावित कर सकती है।

गुरुवार को व्हाइट हाउस में बाइडेन ने कहा, जबसे मैंने पदभार संभाला, अमेरिका सात महीने पहले की तुलना में बहुत बेहतर स्थिति में है। मुझे आपको एक दूसरा तथ्य बताना है, हम कठिन समय में हैं और यह कुछ समय तक रहेगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति ने टीकाकरण को बढ़ावा देने, परीक्षण तक पहुंच में सुधार और कोविड -19 उपचारों को अधिक व्यापक रूप से उपलब्ध कराने के लिए छह सूत्रीय पहल की है।

उन्होंने बाकी 25 प्रतिशत पात्र अमेरिकियों, लगभग 8 करोड़ लोगों को दोषी ठहराया, जिन्हें महीनों की उपलब्धता और प्रोत्साहन के बावजूद अभी तक टीका नहीं लगाया गया है। उन्होंने कहा, हम धैर्यवान हैं। लेकिन हमारा धैर्य कमजोर हो रहा है और आपके इनकार की कीमत हम सभी को चुकानी पड़ी है।

रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्रों के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार तक, अमेरिका की 53.4 प्रतिशत आबादी को पूरी तरह से टीका लगाया गया। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के ओकड़ें के अनुसार, गुरुवार दोपहर तक देश में कोविड -19 मामले 4.05 करोड़ से ज्यादा थे, जिसमें 654,000 से अधिक लोगों की मौत हुई।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Sep 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story