पुतिन सत्ता में नहीं रह सकते पर मास्को ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

Bidens comment: Putin cant stay in power but Moscow reacts strongly
पुतिन सत्ता में नहीं रह सकते पर मास्को ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
बाइडेन की टिप्पणी पुतिन सत्ता में नहीं रह सकते पर मास्को ने दी कड़ी प्रतिक्रिया
हाईलाइट
  • बाइडेन की टिप्पणी : पुतिन सत्ता में नहीं रह सकते पर मास्को ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का राजनीति में लंबा करियर गफलतों से भरा रहा है, लेकिन उनकी यह टिप्पणी कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन सत्ता में नहीं रह सकते अब तक की सबसे गंभीर टिप्पणी हो सकती है। द टाइम्स, यूके ने यह जानकारी दी।

बाइडेन की इस टिप्पणी पर आलोचकों ने दावा किया है कि अमेरिकी राष्ट्रपति एक आत्म-कबूल गफ मशीन, गंभीर संज्ञानात्मक गिरावट से पीड़ित हैं।

द टाइम्स ने बताया कि वारसॉ में अमेरिकी राष्ट्रपति की टिप्पणी पर सप्ताहांत में मास्को से कड़ी प्रतिक्रिया आई और कहा गया कि यूक्रेन संकट पर यह उनकी पहली गलती नहीं है। रूस के खिलाफ यूरोपीय सहयोगियों की रैली की भी निंदा की गई।

79 वर्षीय बाइडेन बाद में अपनी टिप्पणी से पीछे हट गए। जब एक रिपोर्टर ने पूछा, श्रीमान राष्ट्रपति, क्या आप शासन परिवर्तन का आह्वान कर रहे थे? तब अपने काफिले में चढ़ने से पहले उन्होंने कहा, नहीं!

रिपोर्ट में कहा गया है कि बाइडेन की पुतिन के बारे में अपमानजनक टिप्पणी उनके राष्ट्रपति करियर का सबसे बड़ा गलत कदम हो सकता है।

इससे पहले, लगभग 40 रिपब्लिकन ने मांग की कि बाइडेन अपनी संज्ञानात्मक स्थिति की जांच कराएं और जनता के लिए परिणाम जारी करें।

रूसी मीडिया ने बताया कि 79 वर्षीय राजनेता ने जांच कराने से इनकार कर दिया और राष्ट्रपति की चिकित्सा टीम ने कहा कि बाइडेन स्वस्थ हैं।

आईएएनएस

Created On :   28 March 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story