बचाव कार्य अभी भी जारी: जॉर्डन में आवासीय इमारत गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हुई

September 15th, 2022

हाईलाइट

  • बचाव कार्य जारी

डिजिटल डेस्क, अम्मान। सार्वजनिक सुरक्षा विभाग (पीएसडी) ने एक बयान में कहा कि जॉर्डन की राजधानी अम्मान में एक आवासीय इमारत गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। मंगलवार को इमारत ढह गई थी। पीएसडी ने कहा कि बचाव कार्य अभी भी जारी है।

अधिकारियों ने बताया कि 50 साल के एक व्यक्ति और एक बच्चे को मलबे से निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार एजेंसी पेट्रा ने बताया कि इस हादसे में अब तक 16 लोग घायल हो चुके हैं।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, नागरिक सुरक्षा के निदेशक ब्रिगेडियर जनरल हाटेम जाबेर ने बुधवार को शिन्हुआ को बताया कि बचाव दल अभी भी मलबे के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने में अपनी पूरी क्षणता से जुटे हुए हैं।

बुधवार को, अम्मान अभियोजक जनरल ने इमारत ढहने के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेने का आदेश दिया। इन तीनों में संपत्ति की देखरेख के लिए जिम्मेदार शख्स, एक रखरखाव पर्यवेक्षक और एक रखरखाव तकनीशियन शामिल हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.