comScore

पाकिस्तान: फैसलाबाद शहर में तेल डिपो में भीषण आग, चार लोगों की मौत

पाकिस्तान: फैसलाबाद शहर में तेल डिपो में भीषण आग, चार लोगों की मौत

हाईलाइट

  • पाकिस्तान के तेल डिपो में विस्फोट, 4 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के फैसलाबाद शहर में एक तेल डिपो में आग लगने से कम से कम चार श्रमिकों की मौत हो गई। अधिकारियों ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि मृतकों के शव बरामद कर लिए गए हैं, वहीं आग लगने से गंभीर रूप से झुलसे अन्य चार लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों ने कहा, सुधर इलाके में अब्बासपुर रोड पर हुए हादसे के मद्देनजर रेस्क्यू टीमें और 16 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। हादसे के वक्त 30 कर्मी यहां कार्यरत थे। सोमवार रात हुए विस्फोट में तेल के ड्रम विभिन्न हिस्सों में इधर-उधर जलते हुए गिरे, जिस कारण श्रमिक परिसर में फंस गए।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने डिप्टी इमरजेंसी ऑफिसर (डीईओ) अहतीशम वाहला के हवाले से कहा, तेल डिपो अवैध रूप से चल रहा था। ना तो जिला प्रशासन और ना ही पुलिस को क्षेत्र में चल रहे इस डिपो के बारे में कोई जानकारी थी। वहीं संपत्ति और श्रमिकों को दुर्घटना से बचाने के लिए डिपो में सुरक्षा के कोई उपाय नहीं किए गए थे। हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

कमेंट करें
Nopeb