comScore

China villages: 2022 के अंत तक चीन के सभी गांवों में होगी एक्सप्रेस डिलीवरी

China villages: 2022 के अंत तक चीन के सभी गांवों में होगी एक्सप्रेस डिलीवरी

हाईलाइट

  • 2022 के अंत तक चीन के सभी गांवों में होगी एक्सप्रेस डिलीवरी

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। गांवों में एक्सप्रेस डिलीवरी की पहुंच वाली परियोजना के कार्यान्वयन को आगे बढ़ाने के लिए चीनी राष्ट्रीय पोस्ट ब्यूरो ने हाल में तीन सालों के भीतर गांवों में एक्सप्रेस डिलीवरी की पहुंच शीर्षक कार्रवाई प्रस्ताव पेश किया, जिसमें कहा गया कि साल 2022 के अंत तक चीन के गांवों में आमतौर पर एक्सप्रेस डिलीवरी की पहुंच साकार होगी।

हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन मिलने पर इजरायल के PM नेतन्याहू बोले- थैक्यू पीएम मोदी

दूसरी तिमाही में राष्ट्रीय पोस्ट ब्यूरो द्वारा 9 अप्रैल को आयोजित नियमित न्यूज ब्रीफिंग में संबंधित अधिकारी ने कार्रवाई प्रस्ताव की व्याख्या की और कहा कि आने वाले तीन सालों में गांवों में एक्सप्रेस डिलीवरी की पहुंच को प्राथमिकता दी जाएगी। संबंधित कार्य की गारंटी के लिए राष्ट्रीय पोस्ट ब्यूरो वाणिज्य और कृषि आदि विभागों के साथ अच्छी तरह संपर्क करेगा, नीतिगत समर्थन पर जोर देगा। इसके साथ ही गांवों में एक्सप्रेस डिलीवरी की सेवा की निगरानी और प्रबंधन को मजबूत करेगा और गांवों में एक्सप्रेस डिलीवरी की पहुंच की सामान्य कार्य प्रणाली स्थापित करेगा।

चीनी एक्सप्रेस डिलीवरी संघ ने 13 एक्सप्रेस डिलीवरी लोजिस्टिक्स कंपनियों और ई-कॉमर्स निगमों के साथ मिलकर संयुक्त पहल पेश की और कहा कि वे उपरोक्त कार्रवाई प्रस्ताव के कार्यान्वयन का समर्थन करते हुए गांवों में एक्सप्रेस डिलीवरी की पहुंच को आगे बढ़ाएंगे।

कोरोनावायरस: ICU से बाहर आए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, ट्रंप बोले- गेट वेल सून

कमेंट करें
694T2