comScore

इमरान ने सिखों का दिल जीत लिया है : सिद्धू

November 09th, 2019 17:30 IST
 इमरान ने सिखों का दिल जीत लिया है : सिद्धू

हाईलाइट

  • इमरान ने सिखों का दिल जीत लिया है : सिद्धू

करतारपुर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। पूर्व क्रिकेटर व भारतीय राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को पाकिस्तान स्थित करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह में कहा कि इस गलियारे की शुरुआत कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सिखों के दिलों को जीत लिया है।

सिद्धू ने कहा कि इमरान ने इस गलियारे की पहल कर इतिहास रच दिया है। महज दस महीने के अंदर ही गलियारे के काम को पूरा कर देना किसी चमत्कार से कम नहीं है।

भारतीय प्रांत पंजाब के पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सिद्धू ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि 72 साल में सिखों की आवाज किसी ने नहीं सुनी। हर प्रधानमंत्री अपना नफ-नुकसान देखता रहा।

उन्होंने कहा कि इमरान खान वह सिकंदर हैं जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनका दिल समंदर जितना बड़ा है। उन्होंने सिखों की इच्छा को पूरा कर दिया है। सिख कौम को इमरान को उस स्तर पर ले जाना है जहां तक किसी की सोच भी नहीं जा सकती।

उधर, पाकिस्तानी मीडिया में सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी गई है कि भारतीय अधिकारियों ने सिद्धू को वाघा सीमा के जरिए पाकिस्तान में दाखिल होने की इजाजत नहीं दी। इसके बाद वह करतारपुर गलियारे से होकर पाकिस्तान पहुंचे।

कमेंट करें
vqQzb