comScore

अनुच्छेद 370 पर फिर बोले इमरान, PM मोदी को बताया बाघ पर सवार

अनुच्छेद 370 पर फिर बोले इमरान, PM मोदी को बताया बाघ पर सवार

हाईलाइट

  • कश्मीर से अनुच्छेद 370 के निरसन के 75वें दिन फिर रोए इमरान खान
  • कश्मीर में खूनखराबे होने की जताई आशंका
  • पीएम मोदी को बताया 'भयभीत'

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अनुच्छेद 370 को लेकर एक बार अपनी बौखलाहट दिखाई है। जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को रद्द किए जाने के 75 दिन पूरे होने पर आज (शुक्रवार) ट्वीट करते हुए उन्होंने कश्मीर में खूनखराबे की आशंका जताई है। साथ ही इमरान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाघ पर सवार बताया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी को इस बात का डर है कि कश्मीर में घेराबंदी के हटते ही वहां खूनखराबा होगा। हालांकि कश्मीर में किसी भी जगह घेराबंदी नहीं की गई है।

इमरान ने एक बार फिर कश्मीर पर अपनी संकीर्ण सोच के हिसाब से बात रखी है। हालांकि कश्मीर में कहीं भी सीज नहीं किया गया है लेकिन अपने ट्वीट में इमरान ने कश्मीर में घेराबंदी होने की बात कही और लिखा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस बात का डर है कि कश्मीर में घेराबंदी के हटते ही वहां खूनखराबा होगा।

इमरान ने ट्वीट में कश्मीरियों के साथ एकजुटता जताते हुए कहा कि मोदी को लगता है कि वह कश्मीर पर आधिपत्य के अपने एजेंडे को लागू करने के लिए ताकत के जोर पर कश्मीरियों को चुप करा ले जाएंगे।

इमरान ने लिखा, मोदी बाघ की सवारी कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि वह नौ लाख सैनिकों के बल पर अपने आधिपत्य के एजेंडे को पूरा करने के लिए कश्मीरियों को चुप करा ले जाएंगे। आपको आतंकवाद से लड़ने के लिए नौ लाख सैनिकों की जरूरत नहीं होती। आपको इनकी जरूरत अस्सी लाख कश्मीरियों को खौफजदा करने के लिए होती है।

इस बीच, रेडियो पाकिस्तान ने बताया कि आज (शुक्रवार) को पूरे पाकिस्तान में कश्मीरियों से एकजुटता के लिए कश्मीर दिवस मनाया गया। पाकिस्तानी समयानुसार अपरान्ह तीन बजे साइरन बजा जिस पर लोगों ने खड़े होकर कश्मीरियों के साथ एकजुटता प्रदर्शित की।

कमेंट करें
rq9nY