इमरान खान- 25 मई से इस्लामाबाद के लिए लंबा मार्च शुरू होगा

Imran Khan - The long march to Islamabad will start from May 25
इमरान खान- 25 मई से इस्लामाबाद के लिए लंबा मार्च शुरू होगा
पाकिस्तान इमरान खान- 25 मई से इस्लामाबाद के लिए लंबा मार्च शुरू होगा
हाईलाइट
  • साजिश का हिस्सा

डिजिटल डेस्क, पेशावर। पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने रविवार को घोषणा की कि देश की असली आजादी की लड़ाई के लिए इस्लामाबाद की ओर उनकी पार्टी का लंबा मार्च 25 मई से शुरू होगा।

पेशावर में एक संवाददाता सम्मेलन में पीटीआई के नेतृत्व वाले इमरान खान ने कहा, आज हमने अपनी कोर कमेटी की बैठक की और (महत्वपूर्ण) निर्णय लिए। सबसे बड़ा (प्रश्न) यह था कि लंबा मार्च कब शुरू किया जाए और हमने तय कर लिया है।

हम यहां कैसे पहुंचे, इसकी थोड़ी पृष्ठभूमि देना चाहता हूं। अमेरिका से पाकिस्तान के खिलाफ एक विदेशी साजिश थी। इस शासन परिवर्तन में, उन्होंने स्थानीय लोगों - सबसे भ्रष्ट लोगों का इस्तेमाल किया, जो अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए किसी भी साजिश का हिस्सा बनने के लिए तैयार थे।

उन्होंने कहा, यह साजिश आठ महीने पहले रची गई थी और मुझे जून में इसके बारे में सतर्क किया गया था और अगस्त के बाद, मुझे पूरी तरह से समझ में आया कि क्या हो रहा है। हमने अपनी पूरी कोशिश की कि किसी तरह इस साजिश को नाकाम किया जा सके लेकिन दुर्भाग्य से हम इसे रोक नहीं पाए। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, पीटीआई अध्यक्ष ने साजिश के अपने आरोपों के साथ-साथ तारीख की घोषणा करने से पहले अपने मार्च के उद्देश्य के बारे में विस्तार से बताया।

मैं चाहता हूं कि सभी क्षेत्रों से लोग आएं क्योंकि यह जिहाद है, न कि राजनीति। मैंने फैसला किया है और अपनी पूरी टीम से कहा है कि हमें अपने जीवन का बलिदान करने के लिए तैयार रहना होगा। इमरान खान ने संकेत दिया कि मार्च धरना में बदल जाएगा और तब तक जारी रहेगा, जब तक कि उनकी मांगें स्वीकार नहीं कर ली जातीं। हम उन्हें कभी भी किसी भी हालत में स्वीकार नहीं करेंगे। हमें इस्लामाबाद में कितनी भी देर तक रहना पड़े, हम वहीं रहेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 May 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story